in

मैच-50 प्रिव्यू, गुरुवार को दिल्ली और हैदराबाद के बीच टक्कर, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

दोनों टीमों के लिए यह मुकाबला बहुत महत्वपूर्ण है।

(Photo Source: IPL/BCCI)
(Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 50वें मैच में दिल्ली का सामना हैदराबाद से होगा। यह मैच 5 मई को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में दोनों टीमों का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है। हालांकि हैदराबाद की टीम ने दिल्ली से बेहतर प्रदर्शन किया है। दोनों टीमों के लिए यह महत्वपूर्ण मुकाबला है। ऐसे में गुरुवार को रोमांचक मुकाबले की संभावना है।

केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम ने अपने पहले नौ मैचों में से पांच में जीत हासिल की है और इस समय वह अंकतालिका में चौथे स्थान पर है। हालांकि उन्हें पिछले दो मैचों में हार मिली है। इस प्रकार एक और हार हैदराबाद फ्रेंचाइजी के लिए मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। चेन्नई के खिलाफ हैदराबाद के गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए। मार्को यान्सिन और टी नटराजन जैसे खिलाड़ी महंगे साबित हुए।

इसके अलावा हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन भी बड़े शॉट लगाने में संघर्ष करते नजर आए हैं। जहां तक ​​दिल्ली की बात है तो वे उलटफेर का शिकार हो रहे हैं। लखनऊ से छह रन की हार के साथ ही उनके ऊपर यह मैच जीतने का दबाव है। अगर इस मैच में वह जीतने में नाकाम रहे तो दिल्ली के लिए चीजें आसान नहीं होंगी, क्योंकि गुजरते समय के साथ प्लेऑफ की रेस तेज होती जा रही है। दिल्ली ने अब तक 9 मैच खेले हैं और 4 में उसे जीत मिली है।

पिच रिपोर्ट-

यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाना है। पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल रहने की उम्मीद है। इस मैदान पर खेला गया पिछला मैच काफी रोमांचक रहा था। ऐसे में दोनों टीम के कप्तान टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करना चाहेंगे।

मैच जानकारी-

  • दिल्ली बनाम हैदराबाद, मैच-50
  • स्थान- ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई
  • तारीख- 5 मई, 2022
  • समय- शाम 7:30 बजे
  • प्रसारण- स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

दिल्ली- पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान और चेतन सकारिया।

हैदराबाद- अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडिन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, जगदीश सुचिथ, मार्को यान्सिन, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक और टी नटराजन।

Yuvraj Singh

युवराज सिंह को आज भी है मलाल, ‘धोनी की तरह हर किसी को समर्थन नहीं मिला’

Virat Kohli ( Image Credit: BCCI/IPL)

विराट कोहली को मिला डिविलियर्स का समर्थन, बेस्ट फ्रेंड ने खराब फॉर्म से वापसी के लिए दिए सुझाव