in

मैच-55 प्रिव्यू, रविवार को डबल हेडर में दिल्ली और चेन्नई को होगा आमना-सामना

चेन्नई के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें समाप्त हो गई हैं।

(Photo Source: IPL/BCCI)
(Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 55वें मैच में दिल्ली का सामना रविवार को डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में चेन्नई से होगा। यह कहना गलत नहीं होगा कि चेन्नई प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है। चेन्नई को अपने आखिरी मैच तक उम्मीदें थीं, लेकिन बैंगलोर से हारने के बाद वो समाप्त हो गया। चेन्नई इस समय 10 मैचों में केवल 3 जीत के साथ तालिका में नीचे से दूसरे स्थान पर है।

दूसरी तरफ दिल्ली शीर्ष-चार में जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष कर रही है। दिल्ली 10 मैचों में 5 जीत के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर है। वे हैदराबाद पर 21 रन की जीत के साथ मैदान में आ रहे हैं और जीत की लय को जारी रखना चाहेंगे।

चेन्नई अपने आखिरी मैच में बैंगलोर से हारने के बाद बहुत खुश नहीं होगी। बैंगलोर के खिलाफ चेन्नई को गायकवाड़ और कॉनवे से अच्छी शुरुआत की उम्मीद होगी। रवींद्र जडेजा की फॉर्म भी चिंता का विषय है। दिल्ली के बल्लेबाजों ने पिछले मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी। डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत और रोवमैन पॉवेल सभी ने अच्छी पारी खेली। पृथ्वी शॉ को पिछले मैच में बाहर कर दिया गया था। ऐसे में उनके प्लेइंग इलेवन में वापसी की संभावना है।

पिच रिपोर्ट-

यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में खेला जाएगा। पिच बल्लेबाजों के अनुकूल नहीं है, क्योंकि यह थोड़ी धीमी है। स्पिनरों को पिच से मदद मिलेगी। ऐसे में 160 से 180 के बीच का स्कोर अच्छा होना चाहिए। टॉस जीतकर दोनों टीमों के कप्तान पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे।

मैच जानकारी-

चेन्नई बनाम दिल्ली, मैच-55
स्थान- डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी, मुंबई
तारीख- 8 मई, 2022
समय- शाम 7:30 बजे
प्रसारण- स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्सस हॉटस्टार ऐप

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

चेन्नई- रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोईन अली, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, ड्वेन प्रिटोरियस, सिमरजीत सिंह, मुकेश चौधरी और महीश थीक्ष्णा

दिल्ली- डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ललित यादव, रोवमन पॉवेल, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद और एनरिक नॉर्खिया

(Photo Source: IPL/BCCI)

मैच-54 प्रिव्यू, हार का सिलसिला तोड़ने उतरेगी हैदराबाद, सामने होगी बैंगलोर की टीम

(Photo Source: IPL/BCCI)

लखनऊ ने कोलकाता को दी 75 रनों से करारी हार तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़