in

मैच-65 प्रिव्यू, मंगलवार को मुंबई और हैदराबाद के बीच मुकाबला, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

(Image Source: BCCI/IPL)
(Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 65वें मैच में मंगलवार को मुंबई का सामना हैदराबाद से होगा। इस सीजन मुंबई की टीम ने बेहद खराब प्रदर्शन किया है। वह 12 मैचों में से सिर्फ 3 में जीत हासिल करने में सफल रही है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

दूसरी तरफ हैदराबाद ने भी इस सीजन में कोई खास प्रदर्शन नहीं किया है। लगातार दो मैच हारने के बाद टीम ने वापसी जरूर की, लेकिन फिर उसे पिछले पांच में हार का सामना करना पड़ा है। इसलिए मुंबई के खिलाफ वह जीत की राह पर लौटना चाहेगी।

मुंबई के लिए युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं। वहीं रोहित शर्मा और ईशान किशन का फॉर्म टीम के लिए पूरे सीजन चिंता का विषय रहा। गेंदबाजों में बुमराह के अलावा डैनियल सैम्स ने अच्छी गेंदबाजी की है। मुंबई ने अपने पिछले मुकाबले में चेन्नई को पांच विकेट से हराया था। इस मैच में वर्मा ने 32 गेंदों में 34 रन बनाए।

हैदराबाद के लिए केन विलियमसन का फॉर्म बड़ी चिंता है। हालांकि अभिषेक शर्मा और एडिन मार्करम ने पूरी तरह बल्लेबाजी की जिम्मेदारी संभाली है। वहीं गेंदबाजी में उमरान मलिक ने प्रभावित किया है। भुवनेश्वर कुमार और मार्को यान्सिन की जोड़ी पर शुरुआती विकेट निकालने की जिम्मेदारी होगी।

पिच रिपोर्ट-

यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है और इसलिए एक हाई-स्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है। यहां 180-200 के बीच अच्छा स्कोर हो सकता है। पिच की स्थितियों को बेहतर तरीके से जानने के लिए दोनों टीम के कप्तान टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे।

मैच जानकारी-

  • मुंबई बनाम हैदराबाद, मैच-65
  • स्थान- वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
  • तारीख-17 मई, 2022
  • समय: शाम 7:30 बजे
  • प्रसारण- स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

मुंबई- रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, ट्रिस्टन स्टब्स, रमनदीप सिंह, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह और रिले मेरेडिथ।

हैदराबाद- अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडिन मार्कराम, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शशांक सिंह, वाशिंगटन सुंदर, मार्को यान्सिन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और उमरान मलिक।

Ajinkya Rahane. (Image Source: BCCI/IPL)

हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से अजिंक्य रहाणे इंडियन टी-20 लीग से बाहर, इंग्लैंड दौरे पर जाना मुश्किल

(Image Source: BCCI/IPL)

Twitter Reactions : दिल्ली के जाबांजों ने पंजाब को दी पटखनी, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार