in

मैच-67 प्रिव्यू, बड़ी जीत के इरादे से उतरेगी बैंगलोर, गुरुवार को गुजरात से होगा मुकाबला

गुजरात 13 मैचों में 10 जीत के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर है और वह प्लेऑफ में जगह बना चुकी है।

(Photo Source: IPL/BCCI)
(Photo Source: IPL/BCCI)

इंडियन टी-20 लीग 2022 के 67वें मैच में 19 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बैंगलोर का सामना गुजरात से होगा। बैंगलोर और गुजरात दोनों टीमों के लिए यह उनका आखिरी लीग चरण का मैच है। गुजरात की टीम पहले प्लेऑफ में पहुंच चुकी है, जबकि बैंगलोर को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए यह मैच बड़े अंतर से जीतना होगा। बैगलोर पंजाब के खिलाफ अपने पिछले मैच में हार मिली थी।

गुजरात की टीम 13 मैचों में 10 जीत के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर है और वह प्लेऑफ में जगह बना चुकी है। बैगलोर ने 13 मैचों में से 7 में जीत हासिल की है। यहां तक ​​कि अगर वे अपना पिछला मैच जीत जाते हैं, तो भी प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकते, क्योंकि उनका नेट रन रेट निगेटिव है। गुरुवार को अपने अपने आखिरी मैच में बैंगलोर को यह सुनिश्चित करना होगा कि वे न केवल मैच जीते, बल्कि इसे बड़े अंतर से जीते।

गुजरात इस सीजन में अभी तक प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली एकमात्र टीम है। हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया है। इसलिए वे आखिरी मैच भी नहीं गंवाना चाहेंगे। गुजरात लगातार दो जीतने के बाद बैंगलोर के खिलाफ मैच खेलने उतर रहा है और वे इस लय को बरकरार रखना चाहेंगे।

पिच रिपोर्ट-

यह मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। इस पिच से बल्लेबाजों को मदद मिली है और इसलिए उम्मीद की जा सकती है एक बार फिर इस मैदान पर बड़ा स्कोर देखने को मिलेगा। फिर भी टॉस जीतकर कप्तान पहले गेंदबाजी करना चाहेंगे।

मैच जानकारी-

  • बैंगलोर बनाम गुजरात, मैच-67
  • स्थान- वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई
  • तारीख- 19 मई, 2022
  • समय- शाम 7:30 बजे
  • प्रसारण- स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

बैंगलोर- विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, शाहबाज अहमद, वानिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और जोश हेजलवुड।

गुजरात- रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, आ साई किशोर, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल और मोहम्मद शमी

Rahul Tripathi and Abhishek Sharma of Hyderabad. (Photo Source: BCCI)

पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री की भविष्यवाणी, जल्द ही भारतीय टीम में नजर आएंगे राहुल त्रिपाठी

Rahul Dravid ( Image Credit: Twitter)

आयरलैंड दौरे के लिए राहुल द्रविड़ की जगह इस दिग्गज खिलाड़ी को बनाया जा सकता है टीम इंडिया का कोच