in

पहली जीत की तलाश में मैदान में उतरेगी बिराटनगर वॉरियर्स, सामने होगी राइनो की सेना

शनिवार को बिराटनगर वॉरियर्स और पोखरा राइनो आमने-सामने होंगे।

Everest Premier League ( Image Credit: Twitter)
Everest Premier League ( Image Credit: Twitter)

एवरेस्ट प्रीमियर लीग 2021 के 14वें मैच में शनिवार को बिराटनगर वॉरियर्स और पोखरा राइनो आमने-सामने होंगे। पोखरा राइनो अपना पिछला मुकाबला चितवन टाइगर्स से 9 विकेट से हार गई थी। वहीं बिराटनगर वॉरियर्स को भी अपने पिछले मुकाबले में शिकस्त मिली। वॉरियर्स की इस टूर्नामेंट में अभी तक जीत का खाता नहीं खुला है, इसलिए वह अपनी पहली जीत की ओर देख रही होगी। वही पोखरा राइनो ने इस टूर्नामेंट में एक मैच जरूर जीता है, लेकिन टीम लय में नहीं नजर आई।

बिराटनगर वॉरियर्स के लिए मध्यक्रम के बल्लेबाजों के रन नहीं बनाने से थोड़ी परेशानी जरूर होगी। हालांकि उसके शीर्ष क्रम के बल्लेबाज दिलशान मुनविरा, चंद्रपॉल हेमराज और आसिफ शेख शानदार फार्म में है और टीम को उनसे शनिवार के मैच में काफी उम्मीदें होंगी। वॉरियर्स के लिए पिछले मुकाबले में गेंदबाजी एक कमजोर कड़ी साबित हुई।

टूर्नामेंट में वॉरियर्स को जीत की तलाश

वहीं पोखरा राइनो के लिए रिचर्ड लेवी, बिबेक यादव, असेला गुणरत्ने ने पिछले मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की थी। बिबेक ने पिछले मुकाबले में नाबाद रहते हुए 53 रन बनाये थे। हालांकि टीम मुकाबला जरूर हार गई थी, लेकिन उनका फार्म में होना टीम के लिए बेहद जरूरी होगा। वहीं गेंदबाजों में बिक्रम सोब और नंदन यादव बेहतरीन फार्म में है।
अंकतालिका में पोखरा राइनो 3 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। वहीं बिराटनगर वॉरियर्स अब तक खेले अपने तीनों मुकाबले हार चुकी है और उसे अपनी पहली जीत की तलाश होगी।

मैच जानकारी –

मैच नंबर- 14

स्थान- त्रिभुवन यूनिवर्सिटी इंटरनेशल क्रिकेट ग्राउंड, कीर्तिपुर, नेपाल

दिन और समय- 2 अक्टूबर 2021, शनिवार को भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे

स्ट्रीमिंग- फैनकोड ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग

संभावित अंतिम एकादश-

बिराटनगर वॉरियर्स- चंद्रपॉल हेमराज, आसिफ शेख (विकेटकीपर), अनिल साह, सिकंदर रजा, सुमित महारजन, करन केसी(कप्तान), सौरव खनाल, दिलशान मुनविरा, प्रतीश जीसी, बसंत रेग्मी, रामनरेश गिरी।

पोखरा राइनो- रिचर्ड लेवी, रित गौतम, सुनील धमाला, बिनोद भंडारी (कप्तान और विकेटकीपर), लोकेश बाम, बिबेक यादव, असेला गुणरत्ने, रवींद्र शाही, केसरिक विलियम्स, बिक्रम सोब, नंदन यादव।

Everest Premier League ( Image Credit: Twitter)

ईपीएल में शनिवार को काठमांडू किंग्स इलेवन और भैरहवा ग्लेडियेटर्स के बीच होगा मुकाबला

Image Credit- IPL/BCCI

केएल राहुल की कप्तानी पारी की बदौलत पंजाब ने केकेआर पर दर्ज की 5 विकेट से जीत