in

EPL 2021: चितवन टाइगर्स के विजय रथ को रोकने उतरेगी भैरहवा ग्लेडियेटर्स !

रिशेड्यूल किये गये ईपीएल के पांचवे मैच में चितवन टाइगर्स का सामना भैरहना ग्लेडियेटर्स से होगा।

Tamim Iqbal and Upul Tharanga. (Photo via Everest Premier League)
Tamim Iqbal and Upul Tharanga. (Photo via Everest Premier League)

एवरेस्ट प्रीमियर लीग 2021 में बारिश के कारण रिशेड्यूल किये गये मैच नंबर-5 में सोमवार को चितवन टाइगर्स का सामना भैरहना ग्लेडियेटर्स से होगा। यह टूर्नामेंट चितवन टाइगर्स के लिए बेहद शानदार रहा है। टीम ने अब तक 4 मैच खेले है और चारों में उसे जीत हासिल हुई है। चितवन टाइगर्स ने रविवार को खेले गये अपने मुकाबले में ललितपुर पैट्रियट्स को 5 विकेट से हराकर लगातार चौथी जीत हासिल की। वहीं भैरहवा ग्लेडियेटर्स टाइगर्स इस मुकाबले को जीतकर अपने अंकों में सुधार करना चाहिए।

चितवन टाइगर्स के लिए भीम शर्की और मोहम्मद शहजाद टूर्नामेंट में शानदार फार्म में है। भीम शर्की ने 4 मैचों में 117 रन बनाये हैं, तो वहीं मोहम्मद शहजाद ने 4 मैचों में 116 रन बनाये हैं। टाइगर्स की गेंदबाजी की बात करें तो सागर धकाल और कमल ऐरी दोनों लय में है और इस टूर्नामेंट में 4 मैच में 8 विकेट चटकाये हैं।

भैरहवा ग्लेडियेटर्स के लिए उपुल थरंगा एकमात्र बल्लेबाज है, जिन्होंने इस टूर्नामेंट में बेहतरीन बल्लेबाजी की है। उपुल थरंगा ने अब तक खेले गये 3 मैचों में 101 रन बनाये हैं। हालांकि कुशल मल्ला भी बेहतरीन फार्म में और एक पारी में 35 रन बनाये हैं। गेंदबाजी में धम्मिका प्रसाद ने टीम के लिए 3 मैचों में 5 विकेट लिए है। अबिनाश बोहरा भी शानदार फार्म में उन्होंने भी 3 मैचों में 5 विकेट हासिल किये हैं।

चितवन टाइगर्स 8 अंकों के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर है, जबकि भैरहवा ग्लेडियेटर्स 4 अंको के साथ तीसरे स्थान पर है।

मैच जानकारी-

रिशेड्यूल मैच नंबर- 5

स्थान- त्रिभुवन यूनिवर्सिटी इंटरनेशल क्रिकेट ग्राउंड, कीर्तिपुर, नेपाल

दिन और समय- 4 अक्टूबर 2021, सोमवार को भारतीय समयानुसार सुबह 9:30 बजे

स्ट्रीमिंग- फैनकोड ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग

संभावित अंतिम एकादश-

चितवन टाइगर्स- ईशान पांडे, मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर), भीम शर्की, दिलीप नाथ, राजेश पुलमी, करीम जनत, सोमपाल कामी (कप्तान), सीक्कुगे प्रसन्ना, कमल सिंह, शहाब आलम, सागर धकाल।

भैरहवा ग्लेडियेटर्स- प्रदीप ऐरी, तमीम इकबाल, रोहित कुमार पॉडेल, उपुल थरंगा (विकेटकीपर), आरिफ शेख, कुशल मल्ला, शरद वेसावकर (कप्तान), अबिनाश बोहरा, धम्मिका प्रसाद, कृष्णा कार्की, दुर्गेश गुप्ता।

Ramiz Raja

रमीज राजा का पीसीबी कर्मचारियों को निर्देश, बोले-संगठन के भीतर खर्चों में करें कटौती

(Photo source: Getty Images)

EPL 2021 : जीत के इरादे से उतरेगी पोखरा राइनो, काठमांडू किंग्स इलेवन के खिलाफ मुकाबला कल