Advertisment

डेविड वॉर्नर के सपोर्ट में उतरे मैक्सवेल, बोले- केवल एक या दो अच्छी पारियों की बात है

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर को सपोर्ट करते हुए कहा केवल एक या दो अच्छी पारियों की बात है।

author-image
Justin Joseph
New Update
Glenn Maxwell (Source: Twitter)

Glenn Maxwell (Source: Twitter)

इंटरनेशनल टी-20 कप के मद्देनजर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के फॉर्म की चिंताओं को लेकर टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने उनका समर्थन किया है। मैक्सवेल ने कहा कि डेविड वॉर्नर पर संदेह नहीं किया जा सकता और वह तीनों फॉर्मेट के सुपरस्टार हैं। जल्द ही वॉर्नर फॉर्म हासिल कर लेंगे, यह केवल एक या दो अच्छी पारियों की बात है।

Advertisment

अभ्यास मैच में नहीं चले वॉर्नर

फिलहाल डेविड वॉर्नर इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। उनके बल्लेबाजी में वो धार दिखाई नहीं दे रही है। इसके अलावा उनके बल्लेबाजी में आत्मविश्वास की कमी नजर आ रही है। आईपीएल 2021 का संस्करण भी उनके लिए बेहद खराब रहा। डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 8 मैचों में सिर्फ 195 रन बनाये थे। उनकी खराब फॉर्म की वजह से पहले तो उन्हें कप्तानी से हटाया गया। इसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया।

वहीं इंटरनेशनल टी-20 कप में शुरुआती मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के बीच खेले गये अभ्यास मैच में भी डेविड वॉर्नर का बल्ला नहीं चला।

Advertisment

मैक्सवेल ने किया सपोर्ट

हालांकि इन सबके बावजूद ग्लेन मैक्सवेल ने साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर को सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा कि डेविड वॉर्नर के लिए चीजें सही नहीं हो रही, लेकिन सिर्फ एक या दो अच्छी पारियों की बात है। उन्होंने कहा कि आप डेविड पर संदेह नहीं कर सकते। वह तीनों फॉर्मेट के सुपरस्टार हैं। उन्होंने इतने रन बनाये हैं। मैक्सवेल ने कहा कि वार्नर एक बड़े मैच के खिलाड़ी हैं। भले ही अगले अभ्यास मैच में कुछ भी हो, लेकिन प्रमुख मुकाबलों में वह टीम के लिए एक बड़ा खिलाड़ी बनने जा रहे हैं।

अगला अभ्यास मैच भारत के खिलाफ

इंटरनेशनल टी20 कप में ऑस्ट्रेलिया शनिवार 23 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा। इससे पहले वार्मअप मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने अबू धाबी में न्यूजीलैंड को तीन विकेट से हराया। उसका अगला वॉर्मअप मैच बुधवार 20 अक्टूबर को भारत के खिलाफ है।

General News Cricket News Australia David Warner Glenn Maxwell