in

BBL 2021-22 : मैच-45 प्रिव्यू, मंगलवार को होगा मेलबर्न रेनेगेड्स और सिडनी सिक्सर्स का आमना-सामना

सिडनी सिक्सर्स की टीम अंकतालिका में 23 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।

Melbourne Renegades. (Photo Source: Google)
Melbourne Renegades. (Photo Source: Google)

बिग बैश लीग 2021-22 में मंगलवार 11 जनवरी को 45वें मैच में मेलबर्न रेनेगेड्स और सिडनी सिक्सर्स का आमना-सामना होगा। अपने पिछले मुकाबले में रेनेगेड्स ने सिडनी थंडर को 129 रनों से करारी शिकस्त दी और उत्साह के साथ आगामी मैच में सिक्सर्स से भिड़ेगी। टीम फिलहाल 3 जीत और 6 हार के साथ छठे स्थान पर है।

दूसरी तरफ पर्थ स्कार्चर्स के हाथों मिली हार से सिडनी सिक्सर्स उबरना चाहेगी। लगातार दो हार के बाद वह तीसरे स्थान पर खिसक गई है। पिछले कुछ मैचों में बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। हालांकि वे अभी भी टूर्नामेंट में आगे हैं और आगामी मैचों में अच्छा खेल प्रदर्शन करने की उम्मीद होगी।

रेनेगेड्स की ओर से शॉन मार्श ने इस टूर्नामेंट में सिर्फ 3 मैच खेले हैं, लेकिन सभी को प्रभावित किया है। उन्होंने ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ 57 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी। इसके साथ ही निक मैडिन्सन ने इस टूर्नामेंट में अब तक अच्छा खेल दिखाया है। उन्होंने 7 मैचों में 19.83 की औसत से 119 रन बनाए हैं और गेंद से 6 विकेट भी लिए हैं। गेंदबाजी में  केन रिचर्डसन विकेट लेने वाले गेंदबाज साबित हुए हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक 8.48 की इकोनॉमी से 16 विकेट लिए हैं।

सिक्सर्स के लिए डेन क्रिश्चियन हमेशा गेम-चेंजर रहे हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में अब तक 173 रन बनाए हैं और साथ में 7 विकेट भी लिए हैं। इसके अलावा जॉर्डन सिल्क ने कम मौके मिलने के बावजूद इस टूर्नामेंट में अब तक 8 पारियों में 31 की औसत और 121.56 की स्ट्राइक रेट से 124 रन बनाए हैं। गेंदबाजी में हेडन केर सिक्सर्स के लिए स्टार साबित हुए हैं। उन्होंने 9 मैचों में 7.04 की इकॉनमी से 16 विकेट लिए है।

मैच जानकारी-

मेलबर्न रेनेगेड्स बनाम सिडनी सिक्सर्स, मैच नंबर- 45

स्थान- जीएमएचबीए स्टेडियम, दक्षिण गीलोंग

समय- दोपहर 1:45 बजे (IST)

प्रसारण- सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क

संभावित प्लेइंग इलेवन-

मेलबर्न रेनेगेड्स- सैम हार्पर (विकेटकीपर), एरोन फिंच, शॉन मार्श, निक मैडिन्सन (कप्तान), विल सदरलैंड, मैकेंज़ी हार्वे, कैमरून बॉयस, केन रिचर्डसन, जॉश लालोर, जैक इवांस और जहीर खान।

सिडनी सिक्सर्स- जोश फिलिप (विकेटकीपर), जैक एडवर्ड्स, डैनियल ह्यूजेस, मोइसेस हेनरिक्स, डेन क्रिश्चियन, जॉर्डन सिल्क, शादाब खान, बेन द्वारशुइस, हेडन केर, जैक्सन बर्ड और सीन एबॉट

Melbourne Stars

BBL 2021-22 : एलेक्स हेल्स ने हरिकेन्स के खिलाफ थंडर को दिलाई जीत, मेलबर्न स्टार्स की जीत में चमके जो क्लार्क

Hardik Pandya

Indian T20 League : अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की कप्तानी करेंगे हार्दिक पांड्या