Advertisment

BBL 2021-22 : मेलबर्न स्टार्स के साथ जुड़े आंद्रे रसेल, टूर्नामेंट के शेष मैचों में दिखायेंगे जलवा

आंद्र रसेल जल्द ही बिग बैश लीग के 11वें संस्करण में खेलते हुए दिखाई देंगे। मेलबर्न स्टार्स ने मौजूदा संस्करण के लिए उनके साथ करार किया है।

author-image
Justin Joseph
New Update
Andre Russell

Andre Russell ( Image Credit: Twitter)

वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर आंद्र रसेल जल्द ही बिग बैश लीग के 11वें संस्करण में खेलते हुए दिखाई देंगे। मेलबर्न स्टार्स ने मौजूदा संस्करण के लिए आंद्रे रसेल के साथ करार किया है। आंद्रे रसेल के टीम में शामिल होने पर मेलबर्न स्टार्स के कोच डेविड हसी ने खुशी जताई और कहा कि रसेल के साथ करार करना बड़ी बात है। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं।

Advertisment

डेविड हसी ने कहा मेलबर्न स्टार्स का परिवार खिलाड़ियों को टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए देखना चाहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह आंद्रे रसेल के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। आंद्रे रसेल शुक्रवार को सिडनी थंडर के खिलाफ डेब्यू करेंगे।

आंद्रे रसेल एक विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं

कोच हसी ने कहा, 'मेलबर्न स्टार्स के लिए आंद्रे रसेल का खेलना हमारे क्लब के लिए बहुत बड़ी बात है। हम चाहते हैं कि स्टार्स परिवार एमसीजी में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को खेलते हुए देखे और आंद्रे रसेल विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं। मेलबर्न स्टार्स की आधिकारिक वेबसाइट के हवाले से डेविड हसी ने कहा, मैं उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। वह शुक्रवार को अपना डेब्यू करेंगे।'

Advertisment

सिडनी थंडर के खिलाफ खेलने की उम्मीद

इसके साथ ही मेलबर्न स्टार्स के जनरल मैनेजर ब्लेयर क्राउच ने कहा कि वह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में आंद्रे रसेल को खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा वह हमेशा सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को टीम में लाने की कोशिश करते हैं। वह आंद्रे रसेल को प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए देखना चाहते हैं।

ब्लेयर क्राउच ने कहा, ' मेलबर्न स्टार्स में हम हमेशा विश्व स्तरीय खिलाड़ी रखने का प्रयास करते हैं और आंद्रे रसेल उस श्रेणी में आते हैं। हम उन्हें एमसीजी में शुक्रवार को थंडर के खिलाफ सभी का मनोरंजन करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।'

Advertisment

इसके अलावा यह भी संभावना है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ इस महीने के अंत में मेलबर्न स्टार्स में वापसी कर सकते हैं। वह 27 दिसंबर 2021 को अपना पहला मैच खेलने के लिए तैयार हैं।

Big Bash League Cricket News General News