in

“मेरा पीछा छोड़ दो बहन”- ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला पर कसा तंज

ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए अभिनेत्री पर निशाना साधा है।

Urvashi Rautela and Rishabh Pant. (Photo Source: Twitter)
Urvashi Rautela and Rishabh Pant. (Photo Source: Twitter)

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की अफेयर की खबरों को हर कोई जानता होगा। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री द्वारा दिए गए इंटरव्यू से पंत काफी नाराज नजर आ रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने उर्वशी को झूठा तक करार दिया है।

कुछ महीने पहले ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के अफेयर की चर्चा थी। हालांकि उस दौरान अफेयर की बातें खबरों में आने के बाद भी दोनों ने अपनी चुप्पी साधी रखी। फिर बाद में खबर आई कि दोनों अलग हो गए हैं। इस बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्वशी ने पंत का बिना नाम लिए एक घटना का जिक्र किया, जिसमें आरपी नाम का शख्स उनसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में घंटों इंतजार करता रहा।

अब उर्वशी का इंटरव्यू वायरल होने के बाद ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए अभिनेत्री पर कटाक्ष किया है। उन्होंने उर्वशी के बातों को झूठा बताया है और कहा कि लोगों नेम फेम के लिए क्या-क्या करते हैं।

पंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि, ‘यह कितना मजेदार है कि कैसे लोग थोड़ी सी लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूट बोलते हैं। दुख है इस बात का कि कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने भूखे होते हैं। भगवान उनका भला करें। पंत ने साथ में हैशटैग ‘मेरा पीछा छोड़ दो बहन’ और ‘झूठ की भी लिमिट होती है’ लिखा।

यहां जानिए उर्वशी रौतेला ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा-

उर्वशी रौतेला ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि मिस्टर आरपी उनसे मिलने एक होटल में आए थे, जहां वह ठहरी हुई थीं, लेकिन व्यस्त कार्यक्रम होने के कारण वह उनसे नहीं मिल सकीं और दोनों ने मुंबई में मिलने का फैसला किया। लेकिन जब दोनों मुंबई में मिले तो मीडिया के सुर्खियों में रहे।

फैन्स के रिएक्शन्स

इंटरव्यू में उर्वशी जिस आरपी नाम के शख्स के बारे में बात कर रही है, फैन्स के मुताबिक वो कोई और नहीं बल्कि ऋषभ पंत ही है। और पंत के पोस्ट के बाद यह बात साफ हो जाती है।

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के बाद श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाड़ी अचानक हुए गायब; जानें क्या हो सकती है वजह?

कॉमनवेल्थ गेम्स और ओलंपिक्स में खिलाड़ियों के गायब होने का नाता है पुराना, कुछ के बारे में अब तक नहीं मिली कोई जानकारी