Advertisment

हार्दिक पांड्या की चोट पर MI गेंदबाजी कोच का आया बयान, कहा- जल्द ही प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे

मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउडंर हार्दिक पांड्या के चोट को लेकर गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड की तरफ से अपडेट आया है।

author-image
Justin Joseph
New Update
Krunal Pandya

आईपीएल 2021 के यूएई चरण में मुंबई इंडियंस दो मुकाबला खेल चुकी है, लेकिन दोनों मुकाबलों में ऑलराउडंर हार्दिक पांड्या टीम में शामिल नहीं हुए। वहीं अब उनकी चोट को लेकर मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड की तरफ से बयान आया है। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या अच्छी तरह प्रशिक्षण ले रहे हैं और मैदान में जल्द दिखाई देंगे।

Advertisment

हार्दिक के चोट को लेकर आया अपडेट

मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउडंर हार्दिक पांड्या केकेआर के खिलाफ नहीं खेले और अब उनकी चोट को लेकर गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड की तरफ से अपडेट आया है। उन्होंने कहा वे अच्छी तरह प्रशिक्षण ले रहे हैं और मैदान में जल्द दिखाई देंगे। उन्होंने आगे कहा कि मुंबई इंडियस अपनी जरूरतों के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट टीम की जरूरतों को भी संतुलित रखने की कोशिश कर रहा है।

चूक सकते हैं पूरे सीजन से

Advertisment

मुंबई के गेंदबाजी कोच ने कहा कि हार्दिक पांड्या को जल्दबाज़ी में वापस टीम में लाने का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि ऐसा करने से वह पूरे सीज़न से चूक सकते हैं। हालांकि जल्द ही वह प्लेइंग इलेवन में वापसी करेंगे। हम सिर्फ इस प्रतियोगिता को जीतने पर ध्यान नहीं दे रहे, बल्कि आगामी टी20 विश्व कप पर भी नजर है। इसलिए उम्मीद है कि हार्दिक अगले मैच के लिए चुने जाएंगे।

आरसीबी के खिलाफ खेलने की उम्मीद

शेन बॉन्ड ने कहा कि 26 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार्दिक पांड्या के खेलने की संभावना है। वे अच्छी तरह प्रशिक्षण ले रहे हैं और मैदान में जल्द दिखाई देंगे। हम निश्चित रूप से भारतीय टीम की जरूरतों के साथ मुंबई टीम की जरूरतों को ध्यान में रख रहे हैं। मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ियों की अच्छी तरह देखभाल कर रही है।

Advertisment

पिछला मुकाबला हार गई मुंबई इंडियंस

दरअसल, आईपीएल 2021 के यूएई चरण में गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले में रोहित शर्मा की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 155 रन बना पायी। जवाब में केकेआर ने 7 ओवर और 4.5 ओवर शेष रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया। मुंबई इंडियंस इस समय अंक तालिका में छठे स्थान पर काबिज है।

INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 General News Cricket News Mumbai T20-2021 Hardik Pandya