Advertisment

MI ने नेहाल वढेरा को दी अनोखी सजा, मुंबई एयरपोर्ट पर शर्मिंदा नजर आया युवा बल्लेबाज!

मुंबई इंडियंस ने नेहाल वढेरा को टीम मीटिंग में देर से आने के लिए एयरपोर्ट पर बैटिंग पैड्स पहनकर आने की सजा दी थी।

author-image
Manoj Kumar
New Update
NEHAL VADHERA

NEHAL VADHERA

आईपीएल 2023 का 63वां मुकाबला आज यानी 16 मई को लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच शाम 7:30 से खेला जाएगा। आज का मुकाबला प्लेऑफ में जगह बनाने के नजरिए से दोनों टीमों के लिए अहम है। आज के मुकाबले में जीतने वाली टीम के पास टॉप 2 टीमों में जगह बनाने का मौका होगा। लखनऊ में खेले जाने मुकाबले से पहले मुंबई के युवा बल्लेबाज नेहाल वढेरा का एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisment

बैटिंग पैड्स पहने एयरपोर्ट पर नजर आए नेहाल वढेरा

पिछले कुछ मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करने वाली मुंबई की इस कामयाबी में कई युवा खिलाड़ियों की बड़ी भूमिका है। सूर्यकुमार से लेकर तिलक वर्मा और नेहाल वढेरा ने टीम की जरूरत के अनुरूप प्रदर्शन कर मैच जीताने में अहम योगदान दिया है। इसी बीच लखनऊ से खिलाफ मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस ने टीम मीटिंग में देर से आने वाले निहाल वढेरा को अनोखी सजा दी, जिसको देखकर फैंस लोटपोट हो गए।

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, मुंबई इंडियंस ने नेहाल वढेरा को टीम मीटिंग में देर से आने के लिए एयरपोर्ट पर बैटिंग पैड्स पहनकर आने की सजा दी थी। वायरल वीडियो में नेहाल मुंबई एयरपोर्ट पर बैटिंग पैड्स पहने शर्मिंदा नजर आ रहे थे, पीछे से पेपराजी नेहाल को तस्वीर खिंचवाने के लिए कह रहे थे।

Advertisment

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर नेहाल का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुंबई इंडियंस के युवा नेहाल वढेरा को टीम मीटिंग में देर से पहुंचने पर मुंबई एयरपोर्ट जंपसूट के बजाय बैटिंग पैड्स पहने देखा गया है, हमारे सूत्रों के अनुसार नेहाल टीम मीटिंग में देर से आने को लेकर शर्मिंदा है।'

बता दें कि नेहाल ने गुजरात के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को निर्णायक मुकाबले में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

मुंबई का लखनऊ के खिलाफ मुकाबले के बाद उसका अगला मुकाबला वानखेड़े मैदान पर 21 मई को हैदराबाद के खिलाफ होगा। मुंबई के पास दोनों मुकाबले जीतकर टॉप 2 में पहुंचने का शानदार मौका है। मुंबई अभी 12 मुकाबलों में 14 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर मौजूद है।

यहां देखिए नेहाल का वायरल वीडियो

 

 

Indian Premier League General News Cricket News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Mumbai