Advertisment

LLC 2022 : माइकल वॉन ने ट्रोल कर लिए मजे, तो जाफर ने भी बोलती बंद की

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ मैच के दौरान वसीम जाफर के शून्य पर आउट होने के बाद माइकल वॉन ने उन्हें ट्रोल किया।

author-image
Justin Joseph
New Update
Michael Vaughan- Wasim Jaffer (Image source: Twitter)

Michael Vaughan- Wasim Jaffer (Image source: Twitter)

पूर्व क्रिकेटरों के लिए सोशल मीडिया समय बिताने का एक अच्छा साधन है। ये सभी सोशल मीडिया के जरिए ही अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं। कई पूर्व क्रिकेटरों ने सोशल मीडिया को अपने लिए टाइमपास और आनंद का साधन बना लिया है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर इसके उदाहरण हैं।

Advertisment

ये दोनों पूर्व क्रिकेटर समय-समय पर एक-दूसरे पर व्यंग करते हुए नजर आते हैं। माइकल वॉन ने हाल ही में वसीम जाफर को मजाकिया अंदाज में ट्रोल किया है। इससे पहले एशेज सीरीज में इंग्लैंड के शर्मनाक प्रदर्शन पर वसीम जाफर ने माइकल वॉन पर तंज कसा था।

वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ शून्य पर आउट हुए जाफर

रविवार को माइकल वॉन ने जाफर को ट्रोल किया। दरअसल लीजेंड्स लीग क्रिकेट में वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ मैच के दौरान वसीम जाफर शून्य पर आउट हो गए। इसके बाद वॉन ने उनकी खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ा और सोशल मीडिया पर ट्रोल किया।

Advertisment

माइकल वॉन ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया और कहा, "कुछ चीजें वसीम को नहीं बदलती हैं,"। साथ ही कैप्शन लिखा, "आशा है कि आप ठीक हैं वसीम जाफर। वीडियो में माइकल वॉन इंडिया महाराजा के स्कोर कार्ड को दिखाते हुए और ड्रिंक का आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए वीडियो-

वसीम जाफर ने भी माकइल वॉन के ट्वीट का जवाब दिया। जाफर ने माइकल वॉन के एक मास्टरक्लास वीडियो का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, वेरी गुड, माइकल। बल्लेबाजी पर जाने से पहले ये वाली मास्टरक्लास नहीं देखनी चाहिए थी।

 

वर्ल्ड जायंट्स ने इंडिया महाराजा को हराया

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया महाराजा और वर्ल्ड जायंट्स के बीच हुए मैच की बात करें तो जाफर के शून्य पर आउट होने के बावजूद कैफ की अगुवाई वाली महाराजा ने 209 रन बनाए। नमन ओझा ने शानदार शतक लगाया। फिर भी सैमी की अगुवाई वाली वर्ल्ड जायंट्स ने तीन गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा कर लिया। केविन पीटरसन और इमरान ताहिर ने भी अर्धशतकीय पारियां खेली।

T20-2022 General News India Cricket News Legends League Cricket T20-2021