Advertisment

पीसीबी अध्यक्ष के वेतन नहीं लेने वाले बयान पर मोहम्मद आमिर ने तंज कसा

रमीज राजा ने बुधवार को पाकिस्तान में क्लब अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में बिना किसी वेतन के आया हूं।

author-image
Justin Joseph
एडिट
New Update
Ramiz Raza

Ramiz Raza ( Image Credit: Twitter)

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर एक बार फिर विवादित बयान के कारण चर्चा में आ गये हैं। बायें हाथ के तेज गेंदबाज ने पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि वे अपने कार्यकाल के दौरान वेतन के रूप में कोई पैसा नहीं लेंगे। मोहम्मद आमिर कहा कि पीसीबी अध्यक्ष को मासिक वेतन नहीं मिलता है, लेकिन उन्हें कई अन्य लाभ मिलते हैं।

Advertisment

पीसीबी अध्यक्ष ने दिया ये बयान

रमीज राजा ने बुधवार को पाकिस्तान में क्लब अध्यक्षों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट को आगे ले जाने के लिए अपने करियर का बलिदान दिया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें एक बड़ा घर या महंगी संपत्ति नहीं होने का अफसोस नहीं है।

रमीज राजा ने कहा मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में बिना किसी वेतन के आया हूं। मुझे अगले तीन साल तक एक पैसा भी नहीं मिलेगा। मैंने इस पद को संभालने के लिए अपने करियर का बलिदान दिया है। मेरे पास जो कार है वह 2008 मॉडल की है। मुझे इस बात का अफ़सोस नहीं है कि मेरे पास एक बड़ा घर या एक फैंसी कार या पैसा नहीं है। कई बार आपको सम्मान के लिए एक पारी खेलनी पड़ती है।

Advertisment

मोहम्मद आमिर ने बयान पर दी प्रतिक्रिया

रमीज राजा के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मोहम्मद आमिर ने अपने पोस्ट में नए पीसीबी अध्यक्ष को टैग करते हुए लिखा, मैंने जहां तक सुना है पीसीबी के चेयरमैन की मासिक वेतन नहीं होती है, लेकिन अन्य कई लाभ होते हैं। मैं गलत हो सकता हूं, लेकिन मैंने ऐसा ही सुना है।

 

मोहम्मद आमिर हमेशा से विवादों में घिरे रहे हैं। उन पर स्पॉट फिक्सिंग के कारण प्रतिबंध भी लग चुका है। उन्होंने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया और इस फैसले के पीछे बोर्ड के अधिकारियों और टीम प्रबंधन के साथ मतभेदों का हवाला दिया। हालांकि आमिर ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि अगर उनकी समस्याओं का समाधान हो जाता है, तो वह राष्ट्रीय टीम के लिए खेलेंगे, लेकिन उनकी वापसी को लेकर कोई बात नहीं बनी है।

Cricket News General News