in

अबू धाबी टी-10 लीग 2021 : भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन बने बांग्ला टाइगर्स के ब्रांड एंबेसडर

इसके अलावा बांग्ला टाइगर्स ने फाफ डु प्लेसिस को अपना आइकॉन प्लेयर बनाया है।

Mohammad Azharuddin
Mohammad Azharuddin

अबू धाबी टी-10 फ्रेंचाइजी बांग्ला टाइगर्स ने पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को टी-10 लीग के आगामी संस्करण के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है। यह टी-10 लीग इंटरनेशनल टी20 कप के समाप्त होने के बाद 19 नंवबर से 4 दिसंबर तक खेला जायेगा। ब्रांड एंबेसडर बनाये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए अजहरुद्दीन ने कहा कि बांग्ला टाइगर्स जैसी रोमांचक फ्रेन्चाइजी से जुड़ना शानदार है।

उन्होंने कहा टीम के पास कुछ बेहतरीन खिलाड़ी है और मुझे यकीन है कि वे टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ेंगे। मैं बांग्ला टाइगर्स के मालिक का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरे बारे में सोचा। मैं सभी के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्साहित हूं।

फाफ डु प्लेसिस बने आइकॉन प्लेयर

इसके अलावा बांग्ला टाइगर्स ने फाफ डु प्लेसिस को अपना आइकॉन प्लेयर भी बनाया है। फाफ डु प्लेसिस आईपीएल 2021 संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेले और उनकी टीम ने खिताब भी जीता। अन्य आइकन प्लेयर मराठा अरेबियंस के लिए निकोलस पूरन, दिल्ली बुल्स के लिए जेसन रॉय, टीम अबू धाबी के लिए लियाम लिविंगस्टोन, नॉर्दर्न वॉरियर्स के लिए क्रिस जॉर्डन और डेक्कन ग्लैडिएटर्स के लिए आंद्रे रसेल हैं।

इस टी-10 लीग में क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, फैबियन एलन, ड्वेन ब्रावो, एविन लुईस, ओबेद मैककॉय, रवि रामपॉल, डैरेन ब्रावो, अकील होसेन और आंद्रे फ्लेचर जैसे खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा इंग्लैंड से मॉर्गन, मोइन अली, क्रिस जॉर्डन, रीस टॉपले, लियाम लिविंगस्टोन, टाइमल मिल्स, आदिल राशिद और जेसन रॉय भी भाग लेते हुए दिखाई देंगे।

टूर्नामेंट का पांचवां सीज़न

अबू धाबी टी-10 लीग 2021 संस्करण इस टूर्नामेंट का पांचवां सीज़न है। शाजी उल मुल्क, चेयरमैन, टीएसएम, टी10 लीग के मालिक ने कहा कि इस बेहद लोकप्रिय प्रारूप में दुनिया के टॉप क्रिकेटरों को खेलते हुए देखना खुशी की बात है। एडीसी के साथ मिलकर हम यूएई की 50वीं वर्षगांठ के इस वर्ष में टूर्नामेंट को और भी बड़े पैमाने पर आयोजित करने का वादा करते हैं। पिछला टी-10 लीग का खिताब निकोलस पूरन की अगुवाई वाली नॉर्दर्न वॉरियर्स ने फाइनल में दिल्ली बुल्स को हराकर जीता था।

Ramiz Raja

पीसीबी अध्यक्ष ने सौरव गांगुली और जय शाह से की मुलाकात, भारत-पाकिस्तान क्रिकेट संबंधों को लेकर हुई चर्चा

West Indies

अगले साल टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज का दौरा करेगा इंग्लैंड, शेड्यूल घोषित