Advertisment

MS Dhoni: क्रिकेट से संन्यास बाद देश के लिए यह काम करते नजर आएंगे कैप्टन कूल? धोनी ने किया अपने अगले प्लान का खुलासा!

MS Dhoni वीडियो: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक फैन ने पूछा है कि क्रिकेट छोड़ने के बाद आपका अगला प्लान क्या है।

author-image
Joseph T J
New Update
MS Dhoni

MS Dhoni

MS Dhoni: टीम इंडिया को तीन आईसीसी ट्रॉफी जिताने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने अपने रिटायरमेंट के बाद की योजनाओं के बारे में बात की है। 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले महेंद्र सिंह धोनी अभी भी इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करने वाले धोनी ने पिछले सीजन में टीम को चैंपियन का खिताब दिलाया था। धोनी आगामी सीजन में भी सीएसके के कप्तान के तौर पर नजर आएंगे। बता दें कि आज ही के दिन करीब 19 बरस पहले एमएस धोनी ने भारत के लिए डेब्यू किया था। 

Advertisment

क्रिकेट के बाद धोनी की योजना - 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक फैन ने पूछा है कि क्रिकेट के बाद उनकी अगली योजना क्या है. धोनी ने जवाब दिया, 'मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा. मैं अभी भी क्रिकेट खेल रहा हूं. आईपीएल खेल रहा हूं. क्रिकेट के बाद मैं क्या करूंगा, हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा। इस बीच, एक चीज जो मैं क्रिकेट के बाद करना चाहता हूं वह है सेना के साथ अधिक समय बिताना। उन्होंने यह भी कहा कि वह पिछले कुछ सालों से सेना के साथ समय नहीं बिता पा रहे हैं।

Advertisment

लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी - 

पूर्व कप्तान धोनी प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर हैं। 2011 में, उन्होंने पैराशूट रेजिमेंट के साथ प्रशिक्षण लिया और भारतीय सेना में सेवारत हैं। 42 साल के धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं . वह आगामी सीजन में भी मैदान पर नजर आएंगे. उनके नेतृत्व में चेन्नई 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने में कामयाब रही। 

Advertisment

यहां देखिए वायरल वीडियो - 

 

MS Dhoni