in

बैंगलोर के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद लिए फाफ डु प्लेसिस ने लगाए मुंबई-मुंबई के नारे, कोहली भी सपोर्ट में उतरे

बैंगलोर के तमाम फैन्स इस वक्त यह प्रार्थना कर रहे हैं कि मुंबई की टीम दिल्ली को हरा दे।

Virat Kohli and Faf du Plessis. (Image Source: BCCI/IPL)
Virat Kohli and Faf du Plessis. (Image Source: BCCI/IPL)

इंडियन टी-20 लीग 2022 में गुरुवार को करो या मरो मुकाबले में बैंगलोर ने गुजरात के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम ने हार्दिक एंड कंपनी को 168 रन के स्कोर पर सीमित किया। अब बैंगलोर को लक्ष्य तक पहुंचने के लिए एक मजबूत शुरुआत की जरूरत थी। बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज प्रशंसकों की उम्मीद पर खरे उतरे और एक सनसनीखेज शुरुआत दिलाई।

विराट कोहली ने आखिरकार फॉर्म में वापसी की और शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। वहीं कप्तान डु प्लेसिस ने भी उनका साथ दिया और दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। 15वें ओवर में डु प्लेसिस 38 गेंदों में 44 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, बैंगलोर ने लय नहीं खोई। इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने खेल को जल्द खत्म करने का प्रयास किया।

उन्होंने सिर्फ 18 गेंदों में नाबाद 40 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और 2 छक्क शामिल थे। लेकिन मैच के हीरो रहे विराट कोहली, जिन्होंने 54 गेंदों मे धमाकेदार 73 रनों की पारी खेली। इस प्रकार बैंगलोर ने 18.4 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस जीत के साथ बैंगलोर के 16 अंक हो गए हैं। वह फिलहाल अंकतालिका में चौथे नंबर पर है। अगर दिल्ली अपने आखिरी लीग मैच में मुंबई को हरा देता हैं, तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी और बैंगलोर टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी।

डु प्लेसिस और कोहली मुंबई को सपोर्ट कर रहे

इसलिए बैंगलोर के तमाम फैन्स इस वक्त यह प्रार्थना कर रहे हैं कि मुंबई दिल्ली को हरा दे। यहां तक कि बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली भी मुंबई को सपोर्ट करते देखे गए। बैंगलोर की गुजरात पर जीत के बाद इंडियन टी-20 लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दोनों खिलाड़ियों का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें डु प्लेसिस ‘मुंबई मुंबई’ के नारे लगा रहे हैं।

मुंबई और दिल्ली के बीच बहुप्रतीक्षित मैच से पहले फाफ डु प्लेसिस को उम्मीद है कि रोहित शर्मा मैच जिताने वाली पारी खेलेंगे। उन्होंने कहा, आप हमेशा मजबूती से खत्म करना चाहते हैं। हमने कुछ निरंतरता नहीं दिखाई, जिसकी वजह से हम इस स्थिति में पहुंचे हैं। मैं चाहता हूं कि रोहित अच्छा प्रदर्शन करें।

यहां देखिए वीडियो-

 

Jofra Archer ( Image Credit: Twitter)

जोफ्रा आर्चर के अगले सीजन में खेलने को लेकर मुंबई के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने दिया बड़ा अपडेट

MS Dhoni ( Image Credit: Twitter)

महेंद्र सिंह धोनी ने 2023 सीजन शुरू होने से पहले ही चेन्नई के फैंस को दी खुशखबरी