in

मार्को यान्सिन को आखिरी ओवर में पिटता देख गुस्से से आग बबूला हुए मुथैया मुरलीधरन

गुजरात ने यह मैच पांच विकेट से जीता।

इंडियन टी-20 लीग 2022 में बुधवार को गुजरात और हैदराबाद के बीच खेला गया मैच बेहद रोमांचक रहा। मैच के आखिरी गेंद पर राशिद खान ने जोरदार छक्का लगाते हुए गुजरात को पांच विकेट से जीत दिलाई। ये राहुल तेवतिया और राशिद खान ही थे, जिन्होंने मैच का रुख बदल दिया।

गुजरात को जीत के लिए 196 रनों का लक्ष्य हासिल करना था। अच्छी शुरुआत के बाद गुजरात के ऑलराउंडरों ने कुछ आक्रामक शॉट्स लगाए। मैच अंतिम ओवर तक गया। जहां हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम को आखिरी छह गेंदों में 22 रन चाहिए थे। मार्को यान्सिन को स्कोर का बचाव करने के लिए गेंदबाजी दी गई।

हालांकि राहुल तेवतिया और राशिद खान की जोड़ी ने उनको नहीं बख्शा। पहली गेंद पर तेवतिया ने छक्का लगाया, फिर सिंगल ले लिया। इसके बाद राशिद खान ने तीन छक्के लगाते हुए मैच गुजरात की झोली में डाल दिया। जब राशिद खान छक्के लगा रहे थे तो अपने गेंदबाज की इस तरह पिटाई देख मुथैया मुरलीधरन काफी गुस्सा हो गए।

मुरलीधरन का गुस्सा होने का वीडियो वायरल

वह अपनी सीट से उठ गए और उन्हें गुस्से में चिल्लाते हुए देखा गया। उन्होंने कहा वह फुल बॉलिंग क्यों कर रहा है? अब मार्को यान्सिन पर गुस्से में लाल होने का मुरलीधरन का वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा। फैन्स मुथैया मुरलीधरन को इस तरह गुस्सा होते देख हैरान रह गए, क्योंकि उन्हें अक्सर शांत स्वभाव वाला माना जाता है। फिर भी मुरलीधरन का गुस्से से आग बबूला होना एक दुर्लभ उदाहरण था। टूर्नामेंट में हैदराबाद की यह तीसरी हार है।

 

अंत में हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा। गुजरात के लिए रिद्धिमान साहा ने 38 गेेंदो में 68 रन बनाए। वहीं तेवतिया ने 21 गेंदों में नाबाद 40 रन बनाए, जबकि राशिद खान ने 11 गेंदों में नाबाद 31 रनों की पारी खेली। हैदराबाद के लिए उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने पांच विकेट झटके, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Virat Kohli and Faf du Plessis (Source: BCCI/IPL)

बल्ले से नहीं निकल रहे रन, लेकिन पार्टी में जमकर डांस कर रहे विराट कोहली, देखें वीडियो

Ben Stokes

बेन स्टोक्स इंग्लैंड के नए टेस्ट कप्तान नियुक्त, लेंगे जो रूट की जगह