in

‘My man Sky…’, अब WWE सुपरस्टार भी हुआ सूर्या भाऊ का फैन

न्यूजीलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार ने 111 रनों की तूफानी पारी खेली।

(image source: twitter)
(image source: twitter)

रविवार 20 नवंबर को माउंट मॉन्गनुई में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेला गया। भारत ने सूर्यकुमार यादव के शानदार शतक की मदद से न्यूजीलैंड को 65 रन से हराया। सूर्यकुमार की तूफानी पारी देख कीवी खिलाड़ी भी हैरान रहे गए।

सोशल मीडिया पर फैन्स ने सूर्यकुमार की जमकर तारीफ की। इसके अलावा क्रिकेटरों ने भी उनकी पारी की खूब प्रशंसा की, यहां तक कि विराट कोहली ने तारीफ में एक खास ट्वीट भी किया। लेकिन इन सबके अलावा WWE सुपरस्टार ड्रयू मैकइंटायर भी उनकी पारी के फैन हो गए।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘My man Sky यादव ने दोबारा से ऐसा किया, वह इस वक्त दुनिया के बेस्ट टी-20 बल्लेबाज हैं।’ इसके बाद देखते ही देखते उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भारतीय फैन्स भी WWE स्टार के इस प्रशंसा से काफी खुश हुए।

 

ड्रयू मैकइंटायर की बात करें तो वर्तमान में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ उनका करार है और वह स्मैकडाउन ब्रांड पर प्रदर्शन करते हैं। वह दो बार के WWE चैंपियन, एक बार के WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन, एक बार के NXT चैंपियन और दो बार के WWE (रॉ) टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। ड्रयू ने सुपरस्टार ऑफ द ईयर के लिए 2020 स्लैमी अवार्ड भी जीता है।

सूर्यकुमार ने अपनी पारी में 7 छक्के जड़े

बहरहाल सूर्यकुमार ने 51 गेंदों में धुआंधार 11 चौके और सात छक्के की मदद से नाबाद 111 रन बनाए। जिसकी बदौलत भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में कीवी टीम 18.5 ओवर में 126 रन पर ही ढेर हो गई।

न्यूजीलैंड की ओर से टिम साउदी ने हैट्रिक हासिल की। वह इस प्रकार लसिथा मलिंगा के बाद टी-20 अंतरराष्ट्रीय में दो बार हैट्रिक लेने वाले दूसरे गेंदबाज बने। वहीं भारत के लिए दीपक हुड्डा ने गेंदबाजी में कमाल करते हुए 2.5 ओवर में सिर्फ 10 रन देकर 4 विकेट हासिल किए।

Kane Williamson

NZ vs IND: तीसरे टी-20 में नहीं खेलेंगे कप्तान केन विलियमसन, यह खिलाड़ी संभालेगा टीम की कमान

(image source: twitter)

‘मैं रोनाल्डो को ड्रॉप करूंगा’, फीफा वर्ल्ड कप 2022 प्रेजेंटेशन के दौरान वेन रूनी ने ऐसा क्यों कहा?