in

खराब बल्लेबाजी पर अब Myntra ने भी केएल राहुल को किया ट्रोल

पूरे टूर्नामेंट में केएल राहुल का प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

20-20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी मात दी, जिसके बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी का टूर्नामेंट में सफर समाप्त हो गया। भारत की हार के मुख्य कारणों में से एक उनके शीर्ष बल्लेबाजी क्रम का फ्लॉप होना रहा। केएल राहुल सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए।

सेमीफाइनल मुकाबले से पहले राहुल ने पिछले दो मैचों में दो अर्धशतक बनाए और उम्मीद थी कि वह इंग्लैंड के खिलाफ भी अच्छा करेंगे। फिर भी पूरे टूर्नामेंट में केएल राहुल का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। उन्होंने 6 पारियों में 21.33 की औसत से 128 रन बनाए।

यह पहली बार नहीं है, इससे पहले भी केएल राहुल बड़े टूर्नामेंट में फेल हुए हैं। वह 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हुए। जबकि 2021 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ राहुल केवल 3 रन ही बना सके।

Myntra ने किया केएल राहुल को ट्रोल

उनके लगातार फेल होने के कारण भारत की टॉप ऑनलाइन फैशन स्टोर्स में से एक Myntra ने ट्विटर पर केएल राहुल को ट्रोल किया है। Myntra ने एक टी-शर्ट की तस्वीर शेयर की है, जिसमें सामने की तरफ आउट ऑफ द वर्ल्ड शब्द छपा हुआ है, लेकिन इसमें आउट शब्द के अलावा बाकी शब्द छिपाया गया है। टी-शर्ट के साथ Myntra ने कैप्शन लिखा, ‘केएल राहुल की पसंदीदा टी-शर्ट।’

इस बीच, केएल राहुल को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। उन्हें यह सुनिश्चित करना होगा कि वह जल्द ही अपने खोए फॉर्म को हासिल कर सकें।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल

20-20 वर्ल्ड कप के आठवें संस्करण की बात करें तो पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीम रविवार 13 नवंबर को मेलबर्न में भिड़ेगी। इससे पहले इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीमें एक-एक बार 20-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीत चुकी हैं। इस प्रकार इस बार जो टीम जीतेगी, वह दूसरी बार चैंपियन बनेगी।

‘बिलियन डॉलर वाली टीम पीछे रह गई’, वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के बाहर होने पर रमीज राजा ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड के लिए मजे

Indian Cricket Team (Image source- Twitter)

20-20 वर्ल्ड कप खत्म, अब न्यूजीलैंड के साथ भारत का अगला मुकाबला