Advertisment

"Naughty America हो रिया है", ANT MAN की हीरोइन कैथरीन न्यूटन के चक्कर में बड़ा कांड कर बैठे युवराज सिंह

"Naughty America हो रिया है..."ANT MAN की हीरोइन कैथरीन न्यूटन के चक्कर में बड़ा कांड कर बैठे युवराज सिंह, फैंस ने किया ट्रोल

author-image
Manoj Kumar
New Update
YUVRAJ SINGH युवराज सिंह

ANT MAN: भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह हाल ही में अपनी नई पोस्ट की गई इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस स्टोरी में युवराज ने हॉलीवुड एक्टर कैथरीन न्यूटन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के अलावा, जिस चीज ने सभी का ध्यान आकर्षित किया, वह युवराज सिंह द्वारा लिखा गया कैप्शन था। इस कैप्शन को पढ़कर आप अपने सिर खुजा लेंगे। 

आइए देखें ANT MAN की हीरोइन को लेकर युवराज ने क्या पोस्ट किया

युवी ने कैथरीन (ANT MAN actress) और अपनी तस्वीर पोस्ट कर लिखा, "आज तुम मुझे कितने शॉट दे रहे हो? कैथरीन न्यूटन''

Advertisment

फैंस की नजर इस कैप्शन पर तुरंत गई और उन्होंने इस लाइन में डबल मीनिंग मतलब निकाल लिया। इसके साथ ही उन्होंने इस तस्वीर पर जमकर रिएक्शन दिए और युवराज सिंह को भी जमकर ट्रोल किया।

आइए देखें वह तस्वीर और कैप्शन, साथ ही फैंस का उस पर रिएक्शन

क्रिकेट की बात करें तो युवराज सिंह फिलहाल 41 साल के हो चुके हैं और उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए चार साल हो गए हैं। यह वह समय था जब विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया वनडे विश्व कप 2019 में एक्शन में थी।

भारत के लिए किसी हीरे से कम नहीं युवराज सिंह

युवी ने अपने 19 साल लंबे करियर में 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी20 मैच खेले, जिसमें उन्होंने क्रमशः 33.92, 36.55 और 28.02 की बल्लेबाजी औसत के साथ 1900 टेस्ट रन, 8701 वनडे रन और 1177 टी20 आई रन बनाए। इसके अलावा, पूर्व विश्व कप विजेता ऑलराउंडर ने गेंद से भी भारत के लिए अहम भूमिका निभाई और कुल 148 अंतरराष्ट्रीय विकेट भी झटके।

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ की हुई छुट्टी! टीम इंडिया ने नए कोच का किया ऐलान

विशेष रूप से, यह केवल युवराज सिंह ही थे जिन्होंने टी-20 विश्व कप 2007 और वनडे विश्व कप 2011 में भारत की खिताबी जीत में निर्णायक भूमिका निभाई थी। उन्होंने अपनी एबिलिटी और गेम-चेंजिंग प्रदर्शन के लिए वनडे विश्व कप 2011 में 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' जीता था। पूरे टूर्नामेंट में भारत के लिए उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से कमाल किया था।

उन्होंने लंबे समय तक इंडियन प्रीमियर लीग में किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली डेयरडेविल्स, मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद, पुणे वॉरियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर जैसी विभिन्न फ्रेंचाइजी के साथ खेला। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह फिलहाल अपना बिजनेस चला रहे हैं।

General News India Cricket News Yuvraj Singh Twitter Reactions