in

राहुल द्रविड़ की सादगी के एक बार फिर फैंस हुए कायल, पीछे बैठे बुक इवेंट की तस्वीर वायरल

राहुल द्रविड़ अपनी सादगी और शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं।

Former India cricketer Rahul Dravid was spotted at a book event in Bengaluru. (Photo Source: Twitter)
Former India cricketer Rahul Dravid was spotted at a book event in Bengaluru. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट के दिग्गज और वर्तमान में टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं। क्रिकेट के मैदान और बाहर दोनों जगह वह अपने शांत स्वभाव और व्यवहार के लिए चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल में द्रविड़ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह एक बुक स्टोर में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल राहुल द्रविड़ बैंगलोर में पूर्व भारतीय बल्लेबाज गुंडप्पा विश्वनाथ के बुक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। वह मुख्य अतिथियों की लिस्ट में शामिल होने के बावजूद चुपके से पीछे की लाइन में बैठ गए। वहां आसपास मौजूद लोगों को ये एहसास हीं नहीं हुआ कि उनके पास राहुल द्रविड़ जैसी शख्सियत बैठी है।

इस दौरान उनकी तस्वीर खीचीं गई और यह सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो गई। हालांकि पता चलने के बाद लोगों ने उनसे मुलाकात की और बातचीत की। इवेंट में आने के दौरान राहुल द्रविड़ ने इतिहासकार रामचंद्र गुहा से बातचीत की, फिर पीछे सीट पर बैठने चले गए। तस्वीर वायरल होने के बाद प्रशंसकों ने भारत के मुख्य कोच के इस सादगी भरे रवैये पर के लिए जमकर प्रशंसा की।

 

 

इंडियन टी-20 लीग समाप्ति के बाद भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज

इस बीच राहुल द्रविड़ इस समय खेले जा रहे इंडियन टी-20 लीग 2022 के कारण नेशनल ड्यूटी से ब्रेक पर हैं। इंडियन टी-20 लीग के समाप्ति के बाद टीम इंडिया 9 जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए तैयार है। इस टी-20 सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। वहीं शिखर धवन या हार्दिक पांड्या को इस सीरीज के लिए कप्तान बनाया जा सकता है।

राहलु द्रविड़ को टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद रवि शास्त्री के कार्यकाल खत्म होने के बाद टीम का मुख्य कोच बनाया गया। द्रविड़ के कार्यकाल के दौरान भारत ने दिसंबर-जनवरी में दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट और एकदिवसीय सीरीज गंवायाष लेकिन अपने घरेलू सीरीज में टीम इंडिया अपराजित हैं। द्रविड़ के नेतृत्व में भारतीय टीम इस साल के अंत में होने वाले एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी।

Shreyas Iyer

टीम चयन में सीईओ के दखल वाले बयान पर श्रेयस अय्यर ने दी सफाई

Prithvi Shaw. (Photo Source: IPL/BCCI)

दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को अस्पताल से मिली छुट्टी, टीम में जल्द हो सकती है वापसी