in

Abu Dhabi T10 League: न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने डेक्कन ग्लेडिएटर्स को 8 विकेट से हराया

इयोन मोर्गन ने 23 गेंदों में नाबाद 42 रनों की पारी खेली।

अबू धाबी टी-10 लीग का 9वां मुकाबला डेक्कन ग्लेडिएटर्स और न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया, जहां स्ट्राइकर्स ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए निकोलस पूरन की टीम ने 10 ओवर में 7 विकेट पर 109 रन बनाए। इसके जवाब में स्ट्राइकर्स के लिए इयोन मोर्गन ने मैच विनिंग पारी खेलते हुए टीम लक्ष्य तक पहुंचाया। न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। स्ट्राइकर्स की यह तीन मैचों में दूसरी जीत है और वह अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

मोर्गन ने खेली नाबाद 42 रनों की पारी

110 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की शुरुआत अच्छी नहीं हुई, लेकिन आंद्रे फ्लेचर 6 गेंदों में ताबड़तोड़ 16 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद 42 के स्कोर पर स्ट्राइकर्स का दूसरा विकेट पॉल स्टर्लिंग के रूप में गिरा। उन्होंने 11 गेंदों में 25 रनों की पारी खेली।

दोनों सलामी बल्लेबाजों के पवेलियन लौट जाने के बाद इयोन मोर्गन और आजम खान ने जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया। दोनों बल्लेबाजों ने 68 रनों की साझेदारी करते हुए 8 विकेट से जीत दिलाई। स्ट्राइकर्स ने 10 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया।

टीम के लिए मोर्गन ने 23 गेंदों में नाबाद 42 रन बनाए, जिसमें 5 चौके और एक छक्का शामिल रहा। वहीं आजम खान ने नाबाद 26 रन बनाए।

स्मिथ-रैना ने अच्छा स्कोर बनाने में की मदद

इससे पहले डेक्कन ग्लेडिएटर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 10 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 109 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुई और शीर्ष के बल्लेबाज जेसन रॉय (5), टॉम कोहलर कैडमोर (0) और निकोलस पूरन (7) सस्ते में पवेलियन लौट गए।

शुरुआती झटकों से उबरते हुए ग्लेडिएटर्स की टीम 109 रन बनाने में सफल हुई। टीम के लिए ओडियन स्मिथ ने सर्वाधिक 38 रन बनाए, जिसमें 3 छक्के और 3 चौके शामिल रहे। वहीं सुरेश रैना ने 28 रनों की पारी खेली। विजे ने 15 रनों का योगदान दिया। स्ट्राइकर्स की ओर से अकील होसेन और थॉम्पसन ने 2-2 विकेट हासिल किए।

भारतीय टीम की गलती (NZ vs IND)

NZ vs IND: दूसरे वनडे मुकाबले में कुछ ऐसा रहेगा मौसम, रोमांचक मैच की उम्मीद न करें फैंस

एलेक्स हेल्स की धमाकेदार पारी से जीता टीम अबू धाबी, नॉर्दर्न वॉरियर्स को 8 विकेट से हराया