Advertisment

इंडियन टीम में नहीं चुने जाने पर नितीश राणा की पत्नी ने चयनकर्ताओं को दी खुली धमकी!

अच्छे घरेलू रिकॉर्ड और आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद राणा को टीम से बाहर करने पर वाइफ साची मारवाह ने चयनकर्ताओं पर निशाना साधा।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Nitish Rana and wife Saachi Marwah

Nitish Rana and wife Saachi Marwah

आईपीएल के 16वें सीजन में चोटिल श्रेयस अय्यर की जगह कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान बनाए गए नितीश राणा  ने अपनी कप्तानी से सभी को प्रभवित किया। इसके साथ ही बल्लेबाज के तौर पर भी नितीश राणा के लिए आईपीएल का यह सीजन शानदार रहा था। बावजूद इसके नितीश राणा को वेस्टइंडीज दौरे के लिए किसी भी फॉर्मेट के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया।

Advertisment

इसके साथ ही राणा को चीन में खेले जाने वाले एशियाई खेलों में शामिल होने वाली टीम इंडिया में भी जगह नहीं दी गई है। इस बात को लेकर नितीश राणा की वाइफ साची मारवाह (Saachi Marwah) काफी खफा है और चयनकर्ताओं को निशाने पर लेते हुए एक हैरान करने वाला ट्वीट करके सुर्खियां बटोरी हैं।

नितीश राणा की वाइफ ने सोशल मीडिया पर चयनकर्ताओं को बनाया निशाना

नितीश राणा को अच्छे घरेलू रिकॉर्ड और आईपीएल में अच्छे सीजन के बावजूद उन्हें टीम से बाहर रखा गया गया है। इस बीच राणा की वाइफ साची मारवाह ने ट्विटर पर भारतीय चयनकर्ताओं को निशाना बनाते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है,  “या तो आप सब के सामने बुरे बन जाते हो, या फिर बेहतर। यह वैसा ही है। या तो आपको जो दिया गया है उसे आप स्वीकार कर लेते हैं और एक बेहतर इंसान बनते हैं, या फिर आप इसे आपको बर्बाद करने की अनुमति देते हैं। च्वॉइस आपका है।"

Advertisment

इसके साथ मारवाह ने महाभारत की कुछ लाइन्स भी आधिकारिक अकाउंट पर पोस्ट की, जिसमें लिखा था, 'धीरज और दृढ़ता। इनके जरिए भगवान कृष्ण व्यक्तियों को ताकत और धैर्य के साथ चुनौतियों का सामना करने की हिम्मत देते हैं। वह अर्जुन को याद दिलाते हैं कि कठिनाइयां और परीक्षाएं जीवन का अभिन्न हिस्सा हैं, और व्यक्ति को उनका दृढ़ मन से सामना करना चाहिए।'

गौरतलब है कि नितीश राणा ने पिछली 25 टी-20 पारियों में 143.7 के स्ट्राइक रेट और 36.6 की औसत के साथ 841 रन बनाए। इसमें पांच अर्धशतक और एक शतक शामिल हैं। इसके साथ इतने ही मैचों में राणा ने 14 विकेट भी चटकाए हैं। फिर भी एशियाई खेलों के लिए चुने गए खिलाड़ियों में नितीश राणा को मौका नहीं दिया गया है। फैंस का मानना है कि हो सकता है चयनकर्ता राणा को वनडे वर्ल्ड कप के लिए नजर में रख रहे हो।

General News India Cricket News T20-2023 Nitish Rana India Domestic Cricket