in

NZ vs IND 1st T20: ‘मैंने खुद सारी सीटें साफ की…’, कमेंट्री बॉक्स में गंदी सीटें देख भड़का यह कमेंटेटर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मैच बारिश के कारण रद्द हुआ।

(Photo Source: twitter)
(Photo Source: twitter)

भारतीय टीम इस समय तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर है और न्यूजीलैंड के खिलाफ उसका पहला मुकाबला आज वेलिंगटन में होने वाला था, लेकिन बारिश के कारण उसे रद्द कर दिया गया है। लगातार बारिश के कारण मैच न होने की संभावनाओं को देखते हुए अंपायर्स ने इसे रद्द करने का फैसला किया।

वेलिंगटन में फैन्स इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन उन्हें निराश होकर लौटना पड़ा। इस बीच कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर साइमन डुल स्काई क्रिकेट स्टेडियम की व्यवस्था से नाराज नजर आए। वह कमेंट्री बॉक्स में गंदी सीटें देख भड़क गए। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कमेंट्री बॉक्स की गंदी सीटें दिखा रहे हैं।

साइमन डुल ने किया ट्वीट

उन्होंने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘यहां खेलने का एक और बड़ा कारण है। मैंने अभी-अभी ही कमेंट्री बॉक्स की सभी सीटें खुद साफ की हैं, ताकि हमारे विदेशी मेहमान बैठ सकें। क्या बदहाल जगह है। शर्मिंदा करने वाला। न्यूजीलैंड में स्वागत है।’

 

हालांकि अपनी साफ-सफाई और उचित व्यवस्था के लिए जानी जानी वाली न्यूजीलैंड में ऐसी चीजें देख हर कोई हैरान रह गया। अक्सर ये सामने आया है या देखा गया कि स्टेडियम की खराब व्यवस्थाओं को लेकर क्रिकेटर्स और दर्शक नाराज होते हैं, लेकिन इस बार कमेंटेटर ही खफा हो गए।

दूसरा टी-20 रविवार 20 नवंबर को

बहरहाल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच अब दूसरा टी-20 मुकाबला 20 नवंबर को माउंट मॉन्गनुई में खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या इस सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व कर रहे हैं। वहीं कई युवा खिलाड़ियों को भी इस सीरीज में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा।

वेलिंगटन मैच से पहले नेट्स में भारतीय खिलाड़ी जमकर पसीना बहाते नजर आए थे। ऋषभ पंत और संजू सैमसन ने कुछ जानदार शॉट्स की खूब प्रैक्टिस भी की। वहीं न्यूजीलैंड दौरे पर भारत के कार्यवाहक कोच वीवीएस लक्ष्मण ने हार्दिक पांड्या की तारीफ की और कहा कि उनकी नैतिकता, शांत स्वभाव और ड्रेसिंग रूम में उनकी स्थिति उन्हें एक शानदार कप्तान बनाती है।

 

Andre russell latest news आंद्रे रसेल andre russel nude leaked

‘अश्लील है ये लौंडा! आन्द्रे रसेल ने शेयर की नंगी तस्वीर, फैंस का आया कुछ ऐसा रिएक्शन

रोनाल्डो Cristiano Ronaldo ( Image Credit: Twitter)

‘मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर फ्रॉड हैं..’ क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इंटरव्यू ने इंटरनेट पर मचाया बवाल