in

NZ vs IND: दूसरे वनडे मुकाबले में कुछ ऐसा रहेगा मौसम, रोमांचक मैच की उम्मीद न करें फैंस

न्यूजीलैंड इस सीरीज में 1-0 की बढ़त पर है।

भारतीय टीम की गलती (NZ vs IND)

NZ vs IND: भारत और न्यूजीलैंड (NZ vs IND) की टीम इस वक्त 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने में व्यस्त है। बता दें कि, दोनों टीमें के बीच पहला मुकाबला 25 नवंबर को खेला गया। उस मैच में न्यूजीलैंड ने कमाल की बल्लेबाजी की और एक सफल रन चेज करते हुए सीरीज का पहला मैच जीतकर बढ़त बना ली है।

वहीं, दूसरी ओर भारतीय गेंदबाजों के पास न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी अटैक का ज्यादा जवाब नहीं था। ऐसे में अब टीम पूरी मजबूत होकर उतरेगी।

बता दें कि, ऑकलैंड में पहले वनडे के दौरान किसी भी तरह की बाधा नहीं आई। फैंस ने मैच को पूरी तरह से इन्जॉय किया और मुकाबला भी काफी रोमांचक रहा। ऑकलैंड में पिच सपाट थी और सेडॉन पार्क ऐसी ही पिच है जो बल्लेबाजी के लिए बेहतरीन है।

दरअसल, हाल ही में खेले गए टी-20 सीरीज के दो मैचों में बारिश का दखल देखने को मिला था। ऐसे में आपको बता दें कि यह मुसीबत वनडे मैचों में भी आ सकती है। हैमिल्टन के सेडॉन पार्क का विकेट बल्लेबाजों के लिए बेहद ही फायदेमंद होगा लेकिन तेज गेंदबाजों को इसमें सहायता मिलेगी। ऐसे में यह मुकाबला बेहद ही रोमांचक होने वाला है।

क्या बारिश बिगाड़ेगी मैच?

हैमिल्टन में 27 नवंबर को होने वाले दूसरे वनडे के लिए मौसम अच्छा नहीं लग रहा है क्योंकि बारिश से खेल में खलल पड़ने की उम्मीद है। वहीं, भारत इस सीरीज में वापसी की उम्मीद कर रहा है। गौरतलब है कि मैच दोपहर के समय में होगा। ऐसे में  Accuweather.com के अनुसार, क्लाउड कवर काफी अधिक होगा और पूरे दिन बारिश की संभावना है। तापमान के दोपहर में 16 डिग्री से गिरकर शाम को 12 डिग्री तक गिरने की उम्मीद है।

वहीं, बारिश का प्रतिशत दोपहर में 85 से शाम को 58 तक कम होने की संभावना है, जो एक थोड़ी सी उम्मीद दे रही है।

दोनों टीमें की संभावित प्लेइंग इलेवन

न्यूजीलैंड: फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लैथ, डेरिल मिचेल, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउदी, लॉकी फर्ग्यूसन

भारत: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर
शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल

सुरेश रैना (suresh raina) अबू धाबी टी10 लीग

‘शर्म कर देशद्रोही’ ट्विटर पर सुरेश रैना को देख लोग क्यों लगा रहे तालिबान के नारें?

Abu Dhabi T10 League: न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने डेक्कन ग्लेडिएटर्स को 8 विकेट से हराया