Advertisment

ODI World Cup 2023: हैदराबाद पहुंचते ही डेविड वॉर्नर ने शेयर की मजेदार इंस्टा स्टोरी, फैंस बोले " यह रिश्ता क्या कहलाता है?"

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को अक्सर भारत में समय बिताना पसंद है, खासकर हैदराबाद में।

author-image
Manoj Kumar
एडिट
New Update
David Warner shares heartwarming story on Instagram

David Warner shares heartwarming story on Instagram

वनडे वर्ल्ड कप 2023 का आगाज होने में बस तीन दिन का समय बचा है। इस मेगा टूर्नामेंट में सभी टीमें खिताबी दावेदारी पेश करने के लिए  के लिए सभी टीमें तैयारियों में जुट गई हैं। सभी टीमों ने अपने अभ्यास मैच शुरू कर दिए हैं। पाकिस्तान, जो इस समय हैदराबाद में है, ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अब तक एक अभ्यास मैच खेला है। 29 सितंबर को खेले गए तीसरे अभ्यास मुकाबले में पाकिस्तान को करारी हार का सामना करना पड़ा है। अब पाकिस्तान का दूसरा अभ्यास मैच पांच बार की वर्ल्ड कप विजेता ऑस्ट्रेलिया के साथ हैदराबाद में ही खेला जाना है।

Advertisment

इस मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम भी हैदराबाद पहुंच गई हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने हैदराबाद पहुंचते ही एक मजेदार इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। फैंस वार्नर की स्टोरी पर मजेदार रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

डेविड वॉर्नर ने एक बार फिर हैदराबाद को लेकर अपना प्यार जाहिर किया

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को अक्सर भारत में समय बिताना पसंद है, खासकर हैदराबाद में। आईपीएल के दौरान कई सालों तक हैदराबाद टीम का हिस्सा रहे वॉर्नर जब भी मौका मिलता है, हैदराबाद से अपना प्यार सोशल मीडिया पर जाहिर कर देते हैं।

Advertisment

दरअसल वर्ल्ड कप से पहले दूसरे अभ्यास मुकाबले के लिए पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम 3 अक्टूबर को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम मे पाकिस्तान से भिड़ेगी। इसके लिए हैदराबाद पहुंची ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने हैदराबाद पहुंचते ही बिरयानी का ऑर्डर की। जिसकी तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फैंस के साथ करते हुए वॉर्नर ने कैप्शन में लिखा कि "हैदराबाद में वापसी के साथ ही मैंने बिरयानी ऑर्डर कर दी हैं।" इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस के कई मजेदार रिएक्शन आए हैं।

गौरतलब हैं कि वॉर्नर की कप्तानी में ही हैदराबाद ने 2016 में आईपीएल खिताब अपने नाम किया था। इसके साथ ही  डेविड वॉर्नर का भारत में रिकॉर्ड अच्छा है। वॉर्नर ने भारत में खेले गए 12 वनडे मैचों में 52.27 की औसत से 575 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक और चार अर्द्धशतक शामिल हैं।

Advertisment

यहां देखिए फैंस के रिएक्शन

publive-image publive-image publive-imagepublive-imagepublive-image

 

Cricket News Australia T20-2023 Hyderabad David Warner ODI World Cup 2023