Advertisment

ODI World Cup 2023: भारतीय खाने के मुरीद हुए पाकिस्तानी खिलाड़ी शादाब खान ने वर्ल्ड कप से पहले जताई बड़ी चिंता!

इस बीच पाकिस्तानी स्पिनर शादाब खान भारत की मेहमाननवाजी के फैन हो गए। और प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर तारीफ करते नजर आए। 

author-image
Manoj Kumar
एडिट
New Update
shadab khan

shadab khan

5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए सभी टीमें भारत पहुंच चुकी है। मेगा टूर्नामेंट से पहले टीमें अभ्यास मैचों के जरिए तैयारियों को आखिरी टच देने में जुटी है। वहीं करीब 7 सालों बाद भारतीय सरजमीं पर वर्ल्ड कप खेलने आई पाकिस्तानी टीम का जमकर स्वागत किया गया।

Advertisment

हालांकि पाकिस्तान को अपने पहले अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे और आखिरी अभ्यास मैच से पहले पाकिस्तानी उप-कप्तान और हरफनमौला खिलाड़ी शादाब खान ने मीडिया से बात करते हुए कई मामलों पर खुलकर बात की। शादाब ने हैदराबाद के खाने की तारीफ करते हुए कई मजेदार बातें की, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

भारत की मेहमाननवाजी के फैन हुए शादाब खान ने जताई मोटे होने की चिंता

बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 खेलने के लिए भारत आई हुई है। भारत 5 अक्टूबर से विश्व कप की मेजबानी करेगा। इस बीच पाकिस्तानी स्पिनर शादाब खान भारत की मेहमाननवाजी के फैन हो गए। और प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर तारीफ करते नजर आए।

Advertisment

इसके साथ ही पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान ने रोहित शर्मा और कुलदीप यादव को भारतीय टीम में सबसे प्रभावी खिलाड़ी बताया। इसके अलावा शादाब ने बताया कि उन्हैं  बॉलीवुड फिल्में और भारत का स्वादिष्ट खाना बहुत पसंद है। वहीं उनकी पसंदीदा फिल्मों में अजय देवगन स्टारर सिंगम शामिल है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैदराबाद पुलिस के एक आला अधिकारी को देखकर शादाब ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'सिंघम भी यहां आ गया है।

पाकिस्तान टीम का भारत आगमन पर हैदराबाद में भव्य स्वागत हुआ था।  इसपर बात करते हुए शादाब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि  'हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्वागत शानदार था और टीम होटल में भी काफी लोग आए थे। आतिथ्य सत्कार बहुत अच्छा है। इसके साथ हि यहां का खाना स्वादिष्ट है। जिसके चलते टीम में हर कोई मोटे होने से चिंतित है।

यहां देखिए शादाब खान का वीडियो

Advertisment

 

Cricket News T20-2023 ODI World Cup 2023 Shadab Khan