in

‘शर्मनाक’ रवि शास्त्री का वर्ल्ड कप का पुराना वीडियो हो रहा वायरल, फैंस को आया गुस्सा

“बिठाओ दूसरे लोग को, दो संजू सैमसन को चांस” : रवि शास्त्री

रवि शास्त्री संजू सैमसन

18 नवंबर 2022 को, टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड में अपनी तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला शुरू की। लेकिन सीरीज का पहला मैच भारी बारिश के कारण रद्द हो गया था। हालांकि उस भिड़ंत से पहले संजू सैमसन शानदार फॉर्म में दिख रहे थे। अभ्यास सत्र में युवा विकेटकीपर को ‘नो-लुक सिक्स’ लगाते देखा गया था।

हाल ही में खत्म हुए 20-20 वर्ल्ड कप 2022 का में संजू को टीम में जगह नहीं मिली थी जिसके वजह से फैंस बेहद ही नाराज थे। अब विश्व कप का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें रवि शास्त्री सैमसन के लिए एक सुझाव देते नजर आए। पूर्व भारतीय कोच का ऐसा सुझाव सुनकर फैंस बेहद ही हैरान नजर आए।

यहां देखें शेयर किया गया वीडियो:

 

“बिठाओ दूसरे लोग को, दो संजू सैमसन को चांस” : रवि शास्त्री

वीडियो के बारे में बात करें तो, “रवि शास्त्री को यह कहते हुए देखा गया कि आने वाले दिनों में युवाओं को भारतीय टीम में लंबे समय तक खेलने की जरूरत है।”

उन्होंने आगे कहा, “कुछ और युवाओं की तलाश करें। संजू सैमसन, दो न चांस। अब 10 मैच दो उसको। ऐसा नहीं दो मैच खेला फिर निकाला। बिठाओ दूसरे लोग को, उसे 10 मैच दो। फिर देखना। 10 मैच के बाद फैसला करो और मौके देना है कि नहीं।”

ऐसा लग रहा था कि पूर्व भारतीय कोच संजू सैमसन को आने वाले दिनों में भारतीय टीम में लंबे समय तक देखना चाहते हैं। लेकिन, इस तरह के एक सुझाव ने फैंस को हैरान कर दिया। बता दें कि, रवि शास्त्री मेन इन ब्लू के पिछले हेड कोच थे। लेकिन, अपने कार्यकाल के दौरान भी उन्होंने युवा विकेटकीपर को नियमित मौके नहीं दिए। 20-20 वर्ल्ड कप से पहले ऐसी कई खबरें थीं कि संजू सैमसन ऋषभ पंत की जगह टूर्नामेंट में शामिल हो सकते हैं,  लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

हालांकि, अब न्यूजीलैंड के इस दौरे में, सैमसन T20I और ODI दोनों श्रृंखलाओं का हिस्सा हैं। लेकिन पहला मैच रद्द होने के बाद आज खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में कप्तान हार्दिक पांडया ने उन्हें मौका नहीं दिया। जिससे फैंस का गुस्सा और बढ़ गया।

NZ vs IND 2nd T20I: टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 65 रनों से हराया, सूर्यकुमार के बाद दीपक हुड्डा ने गेंदबाजी में दिखाया कमाल

Tim Southee

भारत के खिलाफ टिम साउदी ने हैट्रिक लेकर रचा इतिहास, लसिथ मलिंगा के इस रिकॉर्ड की बराबरी की