Advertisment

सोशल मीडिया पर दिनेश कार्तिक ने सपोर्ट के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया तो भड़के फैंस

आईपीएल के इस सीजन में कार्तिक ने कुल 13 मुकाबलों में केवल 140 रन बनाए। साथ ही इस सीजन सबसे ज्यादा बार डक पर आउट होने का रिकॉर्ड भी बनाया।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Dinesh Karthik दिनेश कार्तिक WTC FINAL:

Dinesh Karthik

आईपीएल 2023 में 21 मई को गुजरात टाइटंस के हाथों हारकर बाहर हुई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिताब जीतने का इंतजार एक साल और लंबा हो गया है। इस सीजन बैंगलोर के लिए टॉप तीन बल्लेबाजों को छोड़कर कोई भी खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से प्रभावित नहीं कर सका। गुजरात के खिलाफ आखिरी मुकाबले में भी कोहली टीम को प्लेऑफ में ले जाने की लड़ाई अकेले लड़ते रहे, मगर टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे।

Advertisment

बैंगलोर के लिए पिछले सीजन फिनिशर की भूमिका निभाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का यह सीजन बेहद खराब रहा है। अब आईपीएल से बाहर होने के बाद कार्तिक ने सोशल मीडिया पर फैंस का शुक्रिया अदा किया, लेकिन फैंस कार्तिक को ही ट्रोल करते नजर आए।

अपने खराब प्रदर्शन के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए कार्तिक

पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के लिए आईपीएल का यह सीजन किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। पिछले सीजन शानदार बल्लेबाजी कर टीम को कई बार मुश्किल परिस्थितियों से निकालने वाले कार्तिक, इस सीजन बैंगलोर की सबसे कमजोर कड़ी नजर आए। आईपीएल के इस सीजन में कार्तिक ने कुल 13 मुकाबलों में केवल 140 रन बनाए। साथ ही इस सीजन सबसे ज्यादा बार डक पर आउट होने का शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज किया है।

Advertisment

उनके बाद राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर तीन बार डक पर आउट हुए। आईपीएल से बाहर होने के बाद कार्तिक ने सोशल मीडिया के सहारे फैंस को उनके समर्थन के लिए शुक्रिया करते हुए लिख, 'हम उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके और नतीजे हमारे पक्ष में नहीं रहे। लेकिन सपने का पीछा जारी रहेगा। उन सभी प्रशंसकों का शुक्रिया जो हर सुख-दुःख में हमारे साथ डटकर खड़े हैं। आप हमेशा हमारी दुनिया रहोगे।'

कार्तिक के इस पोस्ट पर फैंस खराब प्रदर्शन के लिए उन्हीं को ट्रोल करते नजर आए। बता दें कि कार्तिक ने आईपीएल 2022 में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 55 के शानदार औसत और 183 के स्ट्राइक रेट से 16 मुकाबलों में 320 रन बनाए थे। 

यहां देखिए कार्तिक की पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन

Advertisment

 

 

INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Dinesh Karthik India Cricket News T20-2023 Bangalore