in

दिल्ली के कैंप में फिर से कोरोना ने दी दस्तक, मैच से पहले एक और खिलाड़ी संक्रमित

आज शाम दिल्ली का सामना चेन्नई से होगा।

(Photo Source: IPL/BCCI)
(Photo Source: IPL/BCCI)

दिल्ली की टीम आज रविवार 8 मई को अब से कुछ घंटे बाद चेन्नई से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। इससे पहले टीम के लिए एक बुरी खबर आई है। दल का एक खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाया गया है, जो नेट गेंदबाज है। इससे दिल्ली के कैंप में हड़कंप मच गया है। अब कोरोना संक्रमित खिलाड़ी को आइसोलेट कर दिया गया है। वहीं टीम को अलग रहने का आदेश दिया गया है।

पिछले महीने भी कई खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

अब नेट बॉलर के संक्रमित पाए जाने के बाद बीसीसीआई के प्रोटोकाल के मुताबिक दिल्ली कैंप के अन्य खिलाड़ियों को एक और टेस्ट से गुजरना होगा। इससे पहले भी दिल्ली के दल में कोरोना के मामले आ चुके हैं। पिछले महीने मिचेल मार्श और टिम सेफर्ट कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। मार्श को अस्पताल में भी कराया गया था। पिछले हफ्ते ठीक होने के बाद वह वापस मैदान में लौटे।

ये मामला यही नहीं रूका, क्योंकि दिल्ली के चार स्टाफ भी कोरोना संक्रमित हुए और उन सभी को आइसोलेशन से गुजरना पड़ा था। इस कारण से दिल्ली को बीसीसीआई के सख्त प्रोटोकाल को फॉलो करना पड़ा था। सुरक्षा को देखते हुए यात्रा स्थगित की गई। इसके अलावा मैचों के स्थान भी बदलने पड़े थे।

आज शाम चेन्नई के खिलाफ मुकाबला

दिल्ली के कैंप में कोविड-19 के मामले आने के बावजूद दिल्ली ने पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें हराकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखी। दिल्ली की टीम 10 मैंचों में 5 जीत और 5 हार के साथ इस समय अंकतालिका में पांचवे स्थान पर है। अगर वह अपने बाकी सभी मैच जीतती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बढ़ जाएगी।

आज दिन के दूसरे मैच में दिल्ली का सामना डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में चेन्नई से होगा। दिल्ली के लिए डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत और रोवमैन पॉवेल सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया है। पिछले मैच में पृथ्वी शॉ को बाहर कर दिया गया था। ऐसे में उनके आज प्लेइंग इलेवन में वापसी की संभावना है। वहीं चेन्नई प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है।

(Photo Source: IPL/BCCI)

लखनऊ ने कोलकाता को दी 75 रनों से करारी हार तो सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Image Credit- IPL/BCCI

वसीम जाफर का बयान, कोलकाता के इस सीजन फ्लॉप होने के ये रहे कारण