Advertisment

PAK vs NZ 2nd T20I: "चाचा" नाम पुकारने से गुस्साए इफ्तिखार अहमद ने फैन को दी भरकर गालियां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

PAK vs NZ 2nd T20I: Check out Iftikhar Ahmed, angry at being called "Chacha", abused the fan, video went viral on social media

author-image
Joseph T J
New Update
Iftikhar Ahmed

Iftikhar Ahmed

PAK vs NZ 2nd T20I: पाकिस्तान (Pakistan) और न्यूजीलैंड (New Zealand) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज 12 जनवरी से शुरू चुकी है, जिसका पहला मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में खेला गया। खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तान को 46 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। सीरीज का दूसरा मुकाबला सेडॉन पार्क, हैमिल्टन में आज खेला जा रहा है। खेले जा रहे इस हाई स्कोरिंग मुकाबले में कीवी टीम में पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 195 रनों का बड़ा स्कोर लगाया। इस बीच कीवी टीम की बल्लेबाजी के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

Advertisment

गुस्साए इफ्तिखार अहमद ने फैन को दी गालियां 

कीवी टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए फिन एलन की 41 गेंदों में 74 रनों की धमाकेदार पारी के दम पर पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 195 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। एलन का साथ कीवी कप्तान विलियमसन ने 15 गेेंदों पर 26 रनों की शानदार पारी खेलकर रिटायर हर्ट हुए। वहीं विलियमसन के साथ मिचेल सेंटनर ने 13 गेंदों पर 25 रनों की शानदार पारी खेली। इस बीच मैच के दौरान एक पाकिस्तानी फैन ने बाउंड्री पर लगे पाकिस्तानी हरफनमौला खिलाड़ी और चाचा के नाम से मशहूर इफ्तिखार अहमद को "चाचा" नाम से पुकारा। जिसपर गुस्साए इफ्तिखार ने फैन को आंखें दिखाते हुए कहा कि उन्हें इस नाम से नहीं पुकारा जाए। 

यहां देखें वायरल वीडियो- 

Advertisment

मैच की बात करें तो कीवी टीम से मिले लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने ओपनर साईम अयूब और मोहम्मद रिजवान का विकेट जल्दी गंवा दिया। हालांकि उनके बाद बल्लेबाजी करने मैदान में आए पूर्व कप्तान बाबर आजम और फखर जमान ने खबर लिखें जाने तक 9.2 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 97 रन बनाकर मैदान पर मौजूद है।

 

 

PAK vs NZ 2nd T20I Iftikhar Ahmed