Advertisment

'भाई तेरा करियर बर्बाद' पाकिस्तानी फील्डर ने अंपायर को मारी गेंद, माफी मांगने के लिए लाइव मैच में दबाए पैर!

PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 11 जनवरी, बुधवार को कराची में खेला जा रहा है।

author-image
Manoj Kumar
New Update
पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड pak vs nz Pakistan vs new zealand (Source: Twitter)

pak vs nz Pakistan vs new zealand (Source: Twitter)

PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 11 जनवरी, बुधवार को कराची में खेला जा रहा है। बता दें कि पाकिस्तान ने पहले वनडे में 6 विकेट से जीत दर्ज करते हुए मुकाबले में 1-0 की बढ़त ले रखी है। ऐसे में न्यूजीलैंड की टीम जरूर चाहेगी की वह दूसरा वनडे जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर लें। लेकिन पाकिस्तान इस कोशिश में है कि न्यूजीलैंड की टीम का सफर इसी सीरीज में खत्म किया जाए।

Advertisment

मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कप्तान विलियमसन का यह फैसला कुछ हद तक सही भी रहा। टीम को शुरुआत में 2 रन के स्कोर पर पहली ओवर के पांचवीं गेंद पर बड़ा झटका लगा। टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज फिन एलेन 1 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद दूसरी विकेट के लिए 181 रनों की साझेदारी देखने को मिली।

हालांकि, इस मैच में हुई एक घटना ने पूरे क्रिकेट जगत का ध्यान अपनी ओर खींचा।

आइए देखें PAK vs NZ का वह वीडियो

Advertisment

PAK vs NZ: वीडियो की बात करें तो वसीम जूनियर ने फील्डिंग के दौरान गेंद नॉन-स्ट्राइकर एंड पर फेंकी लेकिन वह सीधे दिशा में नहीं फेंक पाए और बॉल अंपायर अलीम दार को जा लगी। गेंद लगते ही अलीम दार ने गुस्से में हाथ में ली हुई जर्सी फेंक दी। इसके बाद सभी पाकिस्तान क्रिकेटर अलीम दार के पास गए और नसीम शाह उनका पैर सहलाते हुए दिखाई दिए।

यह वीडियो इंटरनेट पर आते ही तेजी से वायरल हो गया और फैंस ने अपना रिएक्शन देना शुरू किया

आइए देखें फैंस का रिएक्शन

PAK vs NZ:  मैच की बात करें तो 181 रनों की साझेदारी के बाद न्यूजीलैंड की टीम पूरी तरह लड़खड़ा गई और किसी भी बल्लेबाज के द्वारा बड़ी पारी नहीं देखने को मिली। टीम की तरफ से सिर्फ डेवोन कॉनवे और केन विलियमसन ने क्रमशः 101 और 85 रनों की पारी खेली।

फिलहाल 47.3 ओवर तक न्यूजीलैंड की टीम 9 विकेट खोकर 242 रनों पर बनी हुई है। इतने कम स्कोर के साथ उनका जीतना बेहद ही मुश्किल लग रहा है।

 

General News Cricket News New Zealand tour of Pakistan Pakistan Pakistan vs New Zealand 2023 PAK vs NZ New Zealand