Advertisment

16 छक्के, 137 रन... जिस 24 साल के बल्लेबाज को RCB ने लात मारकर निकाला था उसने आज टी20 में उड़ा दी पाकिस्तान की धज्जियां

Finn Allen, PAK vs NZ: check out Finn Allen clobbers Afridi, Rauf, hits 16 sixes vs Pakistan to equal world record in historic knock by a New Zealander.

author-image
Joseph T J
New Update
finn allen

PAK vs NZ: Finn Allen destroyed pakistani bowlers and created history with his knock

Finn Allen, PAK vs NZ: पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टी20 मैच में युवा बल्लेबाज फिन एलन ने रनों की बारिश कर दी. 62 गेंदों पर 137 रनों की शानदार पारी खेली. एलन ने लगातार 16 छक्के लगाए और 5 चौके लगाए. ऐसे में आरसीबी ने आईपीएल-2024 की नीलामी से पहले इस बल्लेबाज को रिलीज कर दिया.

Advertisment

PAK vs NZ: Finn Allen destroyed pakistani bowlers and created history with his knock

Advertisment

न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज फिन एलन ने पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में 48 गेंदों में रिकॉर्ड शतक जड़ दिया. शाहीन अफरीदी से लेकर मोहम्मद वसीम जूनियर तक कहा जा सकता है कि एलन ने बल्ले से हर गेंदबाज को बोल्ड किया है. इस मैच में हैरिस राउफ पाकिस्तान के सबसे महंगे गेंदबाज बने. 4 ओवर पूरे करने के बाद उन्होंने 60 रन बनाए और 2 विकेट लिए.

अफरीदी ने 4 ओवर में 43 रन देकर 1 विकेट लिया, जबकि मोहम्मद नवाज ने 4 ओवर में 44 रन देकर 1 विकेट लिया. इसके अलावा, ज़मान खान और मोहम्मद वसीम जूनियर ने क्रमशः 37 और 35 रन देकर एक-एक विकेट लिया।

RCB को हुआ बड़ा नुकसान:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2024 की नीलामी से पहले फिन एलन को रिलीज कर दिया है। फिन एलन आईपीएल-2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे। फ्रेंचाइजी ने उन्हें 80 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था। हालांकि, उन्हें सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। आईपीएल-2024 की मूल कीमत 75 लाख रुपये रखी गई थी. लेकिन किसी फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई.

Finn Allen