Advertisment

टीम के 5 स्टार क्रिकेटरों को सीने में तेज दर्द और बुखार... वर्ल्ड कप छोड़ा!

पाकिस्तान आज एम. शाम 6 बजे से 8 बजे तक चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभ्यास करेगी। टीम प्रबंधन ने उन दो खिलाड़ियों के नाम बताने से इनकार कर दिया है जो अभी भी बीमार हैं.

author-image
Joseph T J
New Update
IND vs PAK Match ODI World Cup 2023

PAK VS AUS

PAK vs AUS, WORLD CUP 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम मुश्किल में है। भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम के कुछ खिलाड़ी वायरल बुखार से पीड़ित हैं. कई खिलाड़ी इसका शिकार हो चुके हैं. हालांकि, ज्यादातर खिलाड़ी अब ठीक हो रहे हैं। दो खिलाड़ी अब भी गंभीर रूप से बीमार हैं. उनमें से एक को तेज बुखार है और पाकिस्तान टीम प्रबंधन उसकी निगरानी कर रहा है। पाकिस्तान को अपना अगला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना है और टीम के लिए आई इस बुरी खबर ने बाबर आजम की चिंताएं बढ़ा दी हैं.

पाकिस्तान टीम इस समय बेंगलुरु में है. 20 अक्टूबर को यह टीम एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई पाकिस्तानी खिलाड़ी वायरल संक्रमण के कारण बीमार पड़ गए हैं. हालाँकि मोहम्मद रिज़वान, हारिस रऊफ़ सहित टीम के अधिकांश प्रमुख खिलाड़ी अब ठीक हो गए हैं, कम से कम दो खिलाड़ी अभी भी बीमार हैं और एक अभी भी बुखार से पीड़ित है।

PAK vs AUS: पाकिस्तान टीम की हालत खराब 

PAK vs AUS: कल शाम पाकिस्तान टीम बेंगलुरु स्थित अपने होटल से डिनर के लिए निकली। टीम का अभ्यास सत्र आज (17 अक्टूबर) स्थानीय समयानुसार शाम 6 बजे से रात 9 बजे तक चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाला था, जिसे अब घटाकर रात 8 बजे कर दिया गया है। पाकिस्तान के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच बेहद अहम है.

पाकिस्तान के मीडिया मैनेजर अहसान नेगी ने कहा, ''पिछले कुछ दिनों में कुछ खिलाड़ियों को बुखार था और उनमें से ज्यादातर पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। उनमें से कुछ अभी भी ठीक हो रहे हैं और दो खिलाड़ी बुखार से पीड़ित हैं। जो लोग रिकवरी चरण में हैं वे एक टीम मेडिकल पैनल की निगरानी में हैं। पाकिस्तान आज एम. शाम 6 बजे से 8 बजे तक चिन्नास्वामी स्टेडियम में अभ्यास करेगी। टीम प्रबंधन ने उन दो खिलाड़ियों के नाम बताने से इनकार कर दिया है जो अभी भी बीमार हैं.

फिलहाल पाकिस्तान विश्व कप अंक तालिका में तीन मैचों में चार अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।

ODI World Cup 2023