in

“यहाँ मैं पिघल गया यार’ सेमीफाइनल मुकाबले में फ्लाइंग किस देती लड़की का वीडियो वायरल, मिल गई इंस्टाग्राम आइडी?

यह वीडियो पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 20-20 विश्व कप 2022 के पहले सेमीफाइनल का है।

pakistan vs new zealand match mystery girl instagram id
pakistan vs new zealand match mystery girl instagram id

pakistan vs new zealand match mystery girl instagram id : 20-20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। मेन इन ग्रीन ने रोमांचक मुकाबले में कीवी को हराकार इस मेगा टूर्नामेंट में फाइनल में पहुंच चुके हैं। बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की स्टार ओपनिंग जोड़ी ने पूरे टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन करने के बाद इस मैच में शानदार वापसी की।

लेकिन पाकिस्तान की जीत के अलावा कुछ और भी था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल, यह सब तब हुआ जब दोनों टीमों के बीच मुकाबला चल रहा था और इस भिड़ंत के दौरान एक लड़की ऑन एयर फ्लाइंग किस दे रही थी।
एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है, उसके साथ ही उसने कैप्शन में लिखा कि उस व्यक्ति को 50 रुपये की इनामी राशि दी जाएगी जो उस लड़की के इंस्टाग्राम को ढूंढ सकता है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह इस लड़की की खूबसूरती देख कर पिघल गए हैं।

क्या है इस वायरल लड़की की इंस्टाग्राम आइडी

इस लड़की की इंस्टाग्राम आइडी @naahstanofficial है। बता दें कि यह प्रोफाइल प्राइवेट है। रातों-रातों फॉलोवर बढ़ने पर इस लड़की ने अपने बायो में यह भी लिखा है की भारतीय फैंस को धन्यवाद।

यहां देखिए फ्लाइंग किस करती लड़की का वीडियो जिसके बाद फैंस पिघल गए

 

20-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान

मैच की बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पाकिस्तान की तरफ से शाहीन ने पहला ओवर डाला और फिन एलन को आउट किया था, जहां से पाकिस्तान का दबदबा बनना शुरू हुआ था। जवाब में पाकिस्तान ने 19.1 ओवर में ही 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया और 7 विकेट से मैच में जीत हासिल की।

भारत बनाम इंग्लैंड

IND vs ENG 2nd Semi-Final : भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल कल, जानें कब देखें LIVE मैच

रोहित कोहली को मिली धमकी एमएस धोनी

‘हारना है तो सेमीफाइनल में हार जाना, फाइनल में जाके हारे तो जला देंगे…’ मैच से पहले रोहित-कोहली को फैंस ने दी धमकी