Advertisment

पाकिस्तान-वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज हो सकता है रद्द

वेस्टइंडीज दल में पांच और सदस्य कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, जिसके कारण वनडे सीरीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

author-image
Justin Joseph
Dec 16, 2021 14:36 IST
New Update
Pakistan - West Indies ( Image Credit: Twitter)

Pakistan - West Indies ( Image Credit: Twitter)

वेस्टइंडीज की टीम इस समय पाकिस्तान दौरे पर है, जहां वह तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है और शुरुआती दो मैच हार चुकी है। अंतिम टी-20 मैच आज खेला जा रहा है। इस बीच आज वेस्टइंडीज दल में पांच और सदस्य कोरोना संक्रमित पाये गये हैं, जिसके कारण वनडे सीरीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

Advertisment

मेहमान टीम वनडे सीरीज के लिए तैयार नहीं

नई रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के आगे बढ़ने की संभावना नहीं दिख रही है, क्योंकि मेहमान देश अपनी टीम के साथ सीरीज खेलने को तैयार नहीं है। साथ ही क्रिसमस और त्योहारी सीजन होने के साथ-साथ वेस्टइंडीज टीम अपने अधिक से अधिक खिलाड़ियों को अलग-थलग नहीं रखना चाहता है।

क्रिकविक के मुताबिक पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज आगे बढ़ने की संभावना नहीं है। वेस्टइंडीज वनडे मैचों के लिए एक कमजोर टीम के साथ नहीं जाना चाहता। क्रिसमस आने के साथ वे त्योहारों सीजन से पहले और अधिक पॉजिटिव केस और खिलाड़ियों के लिए आइसोलेशन नहीं चाहते हैं।

Advertisment

 

टी-20 सीरीज का तीसरा मैच आज

वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच टी-20 सीरीज की बात करें तो पाकिस्तान की टीम ने दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। वहीं तीसरा मैच आज खेला जा रहा है, जहां मेहमान टीम जीत का खाता खोलना चाहेगी।

दूसरा टी-20 मैच जीतने के बाद बाबर आजम ने कहा कि मुझे लगता है कि हमारी बल्लेबाजी पारी का अंत शानदार था। 170-180 एक अच्छा स्कोर था और गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया, जिसमें तेज गेंदबाज और स्पिनर भी शामिल थे। इसलिए यह एक अच्छा टीम प्रयास था।

उन्होंने कहा कि हमें परिस्थितियों के अनुसार लक्ष्य का अच्छी तरह से बचाव करना चाहिए और हमने वास्तव में अच्छी योजना बनाई। हम बल्लेबाजी करें या गेंदबाजी हमने प्रयास किया कि हम अच्छा करें। वसीम सहित ग्रुप बेहतर हो रहा है। वे समय के साथ और बेहतर होंगे। हम एक अलग कॉम्बिनेशन के साथ अगले मैच में जाने की कोशिश करेंगे और सभी को मौका देंगे।

#Cricket News #General News #Pakistan #West Indies #T20-2021 #Pakistan tour of West Indies 2021