Advertisment

मोहम्मद सिराज को बधाई देते हुए पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल से हुई भारी मिस्टेक, फैंस ने सोशल मीडिया पर ली मौज

पाकिस्तान के बल्लेबाज उमर अकमल ने अपने आधिकारी ट्विटर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा “फाइनल में आप अद्भुत थे, मोहम्मद सिराज और टीम इंडिया बधाई ।”

author-image
Manoj Kumar
New Update
Mohammed Siraj (Source: Twitter)

Mohammed Siraj (Source: Twitter)

भारतीय टीम ने 17 सितंबर को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए खिताबी मुकाबले में श्रीलंका को 10 विकेटों से हाराकर शानदार जीत दर्ज की है। इस जीत के साथ टीम इंडिया सबसे ज्यादा 8वीं बार खिताब अपने नाम किया। भारत की इस शानदार जीत में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी का अहम योगदान रहा। सिराज ने अपने पहले ही स्पैल में 6 श्रीलंकाई बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर भारत के जीत की नींव रखी थी।

Advertisment

इस बीच दुनियाभर के क्रिकेट फैंस और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भारत के खिताब जीतने पर टीम और सिराज की जमकर तारीफें करते नजर आए हैं। इस बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल ने सिराज सहित टीम इंडिया को खिताब जीतने पर खराब इंग्लिश में बधाई दी। जिसपर फैंस के कई मजेदार रिएक्शन आए हैं।

अपनी खराब इंग्लिश को लेकर ट्रोल हुए पाकिस्तानी बल्लेबाज

भारतीय टीम की धमाकेदार जीत ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। दुनियाभर के क्रिकेट फैंस इंडियन टीम के शानदार प्रदर्शन की तारीफे करते नहीं थक रहें। इस बीच पड़ोसी मूल्क पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज उमर अकमल ने अपने आधिकारी ट्विटर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा “फाइनल में आप अद्भुत थे, मोहम्मद सिराज और टीम इंडिया बधाई ।”

Advertisment

जैसे ही अकमल ने यह पोस्ट शेयर की। यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई। दरअसल फैंस ने  अकमल की पोस्ट में व्याकरण संबंधी गलती को लेकर खूब ट्रोल किया। बता दें कि अकमल ने 'were' के स्थान पर 'was' का इस्तेमाल किया था। जिसको लेकर अकमल को सोशल मीडिया कप ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

इस बीच, भारत टीम खिताब जीतने के बाद देर रात की फ्लाइट से मुंबई लौट चुकी है। टीम अब 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले तीन मैचों वनडे सीरीज से वर्ल्ड कप की तैयारियों को अंतिम रूप देने को देखेगी। सीरीज का पहला मुकाबला 22 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा। इसके बाद 24 सितंबर को इंदौर और 27 सितंबर को राजकोट में मुकाबले खेले जाएंगे।

यहां देखिए उमर अकमल की वायरल पोस्ट

Advertisment

उमर अकमल की पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन

 

Mohammed Siraj India Cricket News Pakistan Asia Cup 2023