in

बीबीएल छोड़कर वापस लौटेंगे ये पाकिस्तानी प्लेयर्स, पीसीबी ने रद्द की अनुमति

पाकिस्तान सुपर लीग 27 जनवरी से शुरू होने वाला है।

Fakhar Zaman
Fakhar Zaman ( Image Credit: Twitter)

पाकिस्तान सुपर लीग 27 जनवरी से शुरू होने वाला है और इस लीग के टीमों में खेलने वाले कई पाकिस्तानी क्रिकेटर मौजूदा बीबीएल सीजन में खेल रहे हैं। इस बीच पीसीबी ने पीएसएल की तैयारी के लिए फखर जमान, शादाब खान, और हारिस रऊफ को बीबीएल छोड़कर वापस लौटने के लिए कहा है।

फ्रेंचाइजी ब्रिस्बेन हीट फखर के जाने से निराश

फखर जमान बीबीएल में ब्रिस्बेन हीट फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहे हैं। हालांकि ब्रिस्बेन हीट फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा कि वे निराश हैं कि सलामी बल्लेबाज फखर जमान शेष मैचों में नहीं खेलेंगे। उन्हें पिछले साल 31 दिसंबर को फ्रेंचाइजी द्वारा साइन किया गया था, लेकिन उन्होंने कोविड-19 से संबंधित यात्रा प्रतिबंधों के कारण सिर्फ एक मैच खेला।

वहीं हारिस रऊफ ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से जानकारी दी कि वह मेलबर्न स्टार्स के दो मैच शेष रहते हुए छोड़ रहे हैं। दूसरी ओर एडिलेड स्ट्राइकर्स स्पिनर राशिद खान की सेवाओं से भी वंचित हो गया है, क्योंकि स्पिनर अंतरराष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं के कारण बाकी टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

 

फ्रेंचाइजी ने बयान में ये बातें कही

ब्रिस्बेन हीट ने कहा, ‘दुर्भाग्य से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि की कि उसने फखर के साथ मौजूदा बीबीएल में शामिल सभी पाकिस्तानी खिलाड़ियों को शेष मैच खेलने के लिए अपनी अनुमति को रद्द कर दिया है और उन्हें पाकिस्तान सुपर लीग की तैयारी के लिए तुरंत लौटने के लिए कहा गया है।’

फ्रेंचाइजी ने बयान में कहा, ‘हम निराश हैं कि वह हमारे लिए नहीं खेल पाएंगे और वह निराश है कि उन्हें हमारे लिए कुछ और मैच खेलने का मौका नहीं मिलेगा। उन्होंने हमें प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देने को कहा है और शेष तीन मैचों के लिए टीम को शुभकामनाएं दी है।’

हालांकि, हीट के लिए अच्छी खबर है कि माइकल नेसर और मिशेल स्वेप्सन टीम में लौट रहे हैं। मिचल मार्श और जोश इंगलिस को भी ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम से फ्री कर दिया गया और वे पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए खेलेंगे।

Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने से भावुक हुईं अनुष्का शर्मा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Kapil Dev and Virat Kohli. (Photo Source: Twitter)

कप्तानी से हटने के बाद कपिल देव की कोहली को नसीहत, कहा- अहंकार छोड़ना होगा