in

पाकिस्तानी रिपोर्टर ने रची भारतीय फैंस को बदनाम करने की साजिश, खतरे में जान…

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर अपनी टीम को फिर से वर्ल्ड चैंपियन बनाया।

Ihtisham Ul Haq and indian fains
Ihtisham Ul Haq and indian fains

20-20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला 13 नवंबर को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला गया। इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराकर अपनी टीम को फिर से वर्ल्ड चैंपियन बनाया। हालांकि इस मैच में जीत के साथ बहुत सी चीजें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, ऐसे में एक तस्वीर है जो इंटरनेट पर बेहद ही वायरल हो रही।

इस तस्वीर के बारे में फैंस तरह-तरह के अनुमान लगा रहे हैं। आइए देखें क्या है ऐसा तस्वीर में:-

क्या है इस तस्वीर में ऐसा?

इस तस्वीर की बात करें तो इसे एक पाकिस्तानी रिपोर्टर एहतिशाम उल हक ने शेयर किया है। जर्नलिस्ट ने कैप्शन में लिखा है कि, “एक भारतीय पाकिस्तानी झंडा हाथ में लेकर इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को सपोर्ट कर रहा है।”

हालांकि इस तस्वीर में ये कहीं भी नहीं दिख रहा की पाकिस्तानी झंडा इस भारतीय फैन ने ही पकड़ा है। अगर तस्वीर पर ध्यान से देखेंगे तो पाकिस्तानी झंडा उस भारतीय फैंस के सामने बैठे फैन ने पकड़ रखा है। वहीं, ऐसी भ्रामक ट्वीट करने पर पाकिस्तानी फैंस ने इस जर्नलिस्ट को लताड़ना शुरू किया कि, किसी के बारे में ऐसी गलत चीजें फैलाने से उसके साथ कितना गलत हो सकता है इस बात का अंदाजा जरूर लगा लेना चाहिए।

गौरतलब है कि पाकिस्तान और भारत एक दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं और सिर्फ क्रिकेट ही नहीं दोनों देशों के बीच राजनीतिक तनाव भी बहुत ही ज्यादा है। ऐसे में किसी भारतीय को पाकिस्तान को सपोर्ट करते पाया गया तो लोग आग बबूला हो जाते हैं। यहाँ तक की उस इंसान और उसके घर वालों पर भी बड़ी मुसीबत हो जाती है और जान का भी खतरा बना रहता है।

जर्नलिस्ट के ऐसे भ्रामक पोस्ट के बाद ट्विटर पर उसे फैंस ने बुरी तरह लताड़ा है, आइए देखें फैंस की प्रतिक्रिया

बेन स्टोक्स Ben Stokes, virat kohli

अब पता चला कोहली का पसंदीदा प्लेयर बेन स्टोक्स क्यों है…

शैंपेन जश्न से पहले बटलर ने मोइन-रशीद को पोडियम से जाने को कहा, अब हो रही जमकर तारीफ