Advertisment

"पंजाब वालों ने इसकी गर्लफ्रेंड छेड़ दी होगी" मार्कस स्टोइनिस की ताबड़तोड़ पारी पर रातों-रात आई memes की बाढ़

PBKS vs LSG: मार्कस स्टोइनिस ने 31 गेंदों में न अपना अर्धशतक पूरा किया बल्कि 40 गेंदों में 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 72 रन बनाए। 

author-image
Manoj Kumar
एडिट
New Update
PBKS vs LSG

PBKS vs LSG: पंजाब किंग्स (PBKS) मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 38वें मैच के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की मेजबानी की। लखनऊ की टीम अपना पिछला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ हारकर इस मैच में उतरी और उसने अपनी हार का बदला इस मुकाबले में ले लिया। 

Advertisment

पंजाब को 56 रनों से हराकर लखनऊ खेले गए 8 मैचों में 10 अंक के साथ दूसरे पायदान पर पहुंच गई है। मैच की बात करें तो शिखर धवन ने बतौर कप्तान वापसी की और फैंस उन्हें मैदान में देख बहुत खुश हो गए थे। धवन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम के लिए काइल मेयर्स और कप्तान केएल राहुल बल्लेबाजी के लिए आए। लेकिन, राहुल ने नौ गेंदों पर सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद, LSG के बल्लेबाजों ने अपने नरसंहार मोड पर स्विच किया। लेकिन इसके आलावा एक खिलाड़ी ऐसा था जो अलग ही अवतार में दिखा। वह कोई और नहीं मार्कस स्टोइनिस थे। उन्होंने पंजाब के गेंदबाजों को जमकर धोया और ऐसे चौके छक्के मारे जैसे उनसे पिछले जन्म का बदला निकालना था। मार्कस ने 31 गेंदों में न अपना अर्धशतक पूरा किया बल्कि 40 गेंदों में 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 72 रन बनाए।

PBKS vs LSG: मार्कस स्टोइनिस की इस ताबड़तोड़ पारी पर ट्रेंड किए ये MEMES

LSG के लिए मेयर्स ने 24 गेंदों पर 54 रन बनाए। वहीं, आयुष बडोनी ने 24 गेंदों पर 43 रन बनाए। उनके साथ-साथ निकोलस पूरन ने भी 19 गेंदों पर 45 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने सात चौके और एक छक्का लगाया। इस प्रकार, LSG ने आईपीएल के इतिहास में बोर्ड पर दूसरा सबसे बड़ा स्कोर दर्ज किया। पंजाब ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 257 रन बनाए। पंजाब किंग्स के लिए कगिसो रबाड़ा ने दो विकेट लिए, जबकि अर्शदीप सिंह, सैम करन और लियाम लिविंगस्टोन ने एक-एक विकेट लिया।

PBKS vs LSG : पंजाब की बल्लेबाजी और गेंदबाजी फ्लॉप

विशाल लक्ष्य का पीछा करने के लिए, कप्तान शिखर धवन सलामी बल्लेबाज के रूप में प्रभसिमरन सिंह के साथ आए। लेकिन, पंजाब के बल्लेबाज स्कोरबोर्ड के दबाव में आ गए और उन्होंने 11.3 ओवर में 109 रन पर तीन विकेट गंवा दिए। अथर्व तायडे ने 33 गेंदों पर 61 रन बनाए, जिसमें सात चौके और दो छक्के शामिल हैं। फिर, अन्य बल्लेबाजों ने तेजी से कुछ रन बनाने की कोशिश की, लेकिन आखिरकार पंजाब 19.5 ओवर में 201 रन पर ढेर हो गई। इस प्रकार, LSG ने PBKS को 56 रनों से हरा दिया। LSG के लिए नवीन-उल-हक ने तीन और यश ठाकुर ने चार विकेट लिए।

Cricket News General News INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 Punjab Lucknow Indian Premier League