Advertisment

पीसीबी ने जारी किया PSL-7 के लिए थीम सॉन्ग 'आगे देख'

पाकिस्तान सुपर लीग के आगामी संस्करण के शुरू होने में कुछ दिन बचे हैं। वहीं पीसीबी ने इस सीजन के लिए आधिकारिक गाना जारी किया है।

author-image
Justin Joseph
New Update
(Image Credit Twitter)

(Image Credit Twitter)

पाकिस्तान सुपर लीग के आगामी संस्करण के शुरू होने में कुछ दिन बचे हैं। वहीं पीसीबी ने इस सीजन के लिए आधिकारिक गाना जारी किया है। वीडियो को पीएसएल के आधिकारिक ट्विटर पेज द्वारा साझा किया गया। पाकिस्तान की टी-20 लीग का सातवां संस्करण अन्य छह संस्करणों की तरह रोमांचक होने की उम्मीद है।

Advertisment

पीएसएस की थीम गीत का शीर्षक 'आगे देख' है और इसे लोकप्रिय गायक आतिफ असलम और आइमा बेग ने गाया है। अब्दुल्ला सिद्दीकी ने संगीत वीडियो का निर्माण किया है। इस गाने को पाकिस्तान क्रिकेट प्रशंसकों ने खूब सराहा है। इस गीत का उद्देश्य प्रशंसकों से जीत और हार से परे देखने और खेल का पूरा आनंद लेने का आग्रह किया गया है।

इस बीच पीसीबी ने नए पीएसएल गाने का वर्णन किया। पीसीबी ने कहा कि आप सभी का इंतजार खत्म हुआ। आपके लिए पेश है आधिकारिक एचबीएल पीएसएल सात का गाना। आतिफ असलम, आइमा बेग और अब्दुल्ला सिद्दीकी की पेशकश।

यहां देखिए जारी वीडियो-

Advertisment

 

पीसीबी ने कहा, 'पाकिस्तानी क्रिकेट ने हमें संजोने के लिए कई पल दिए हैं और इस साल का पीएसएल गाना राष्ट्रव्यापी भावना और इसके आसपास की संस्कृति को आगे बढ़ाता है। पाकिस्तान का सबसे बड़ा खेल आयोजन एक त्योहार है, एक उत्सव है। यह उन सभी के लिए श्रद्धाजंलि है, जो इस टूर्नामेंट का इंतजार कर रहे हैं।

पाकिस्तान सुपर लीग 27 जनवरी से शुरू होने वाली है, जिसमें मुल्तान सुल्तान्स टूर्नामेंट के पहले मैच में कराची किंग्स से भिड़ेंगे। गौरतलब है कि ये दोनों 2021 में पिछले संस्करण के फाइनलिस्ट थे।

पीएसएल 2022 की प्लेइंग कंडीशन का ऐलान

इससे पहले पिछले कुछ दिनों से टीमों में कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं, जिससे लीग के सही समय पर शुरू होने को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। इसके बावजूद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पीएसएल 2022 की प्लेइंग कंडीशन का ऐलान किया है।

बोर्ड के शर्तों के अनुसार, यदि किसी टीम में कोरोना संक्रमित खिलाड़ी पाए जाते हैं तो वह तकनीकी समिति से खिलाड़ियों की रिजर्व पूल में से कुछ खिलाड़ी लेने की अनुमति मांग सकती है। वहीं, इस बार के संस्करण में नो बॉल का फैसला टेलीविजन अंपायर करेगा।

T20-2022 General News Cricket News Pakistan T20-2021 PAKISTAN SUPER LEAGUE