Advertisment

'भाई देखकर ही डर लग रहा है', ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक पेस अटैक की फोटोशूट पर फैंस ने कुछ यूं दी प्रतिक्रियाएं

ऑस्ट्रेलिया के पेस अटैक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने फाइनल मुकाबले से पहले फोटोशूट करवाया था।

author-image
Manoj Kumar
New Update
Australian pace attack for WTC

Australian pace attack for WTC

ऑस्टेलियाई टीम 7 जून से भारत के खिलाफ ओवल के मैदान पर खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की जमकर तैयारी कर रही है। इस महत्वपूर्ण मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलिया ने पिछले महीने टीम का ऐलान किया था, जिसमें पैट कमिंस से लेकर जोश हेजलवुड और मिचेल स्टार्क जैसे खतरनाक गेंदबाजों को टीम में चुना गया था। इस बीच फाइनल मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया के इस खतरनाक पेस अटैक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिस पर फैंस ने कई मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

Advertisment

ऑस्ट्रेलिया के पेस अटैक की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल

भारत के खिलाफ खेले जाने वाले WTC फाइनल मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस अहम मुकाबले को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और मुकाबले को लेकर दोनों देशों के दिग्गज खिलाड़ी बड़े-बड़े बयान देते नजर आ रहे हैं।

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक पेस अटैक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने फाइनल मुकाबले से पहले फोटोशूट करवाया। वायरल तस्वीर उसी की है, जिसमें तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, स्कॉट बोलैंड और पैट कमिंस नजर आ रहे हैं।

Advertisment

बता दें कि फाइनल के बारे में पैट कमिंस ने कहा कि, 'हमने भारत को पिछली बार वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचाने में मदद की थी, जो मुझे लगता है कि बहुत से लोग भूल गए।" कमिंस ने आगे कहा कि हेजलवुड के फिटनेस स्तर को लेकर अभी भी अनिश्चितता बनी हुई है। इसलिए, स्कॉट बोलैंड प्लेइंग इलेवन में नजर आ सकते हैं। बता दें कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने भी बोलैंड को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की बात कही थी।

भारतीय टीम को स्कॉट बोलैंड का सामना संभल करना होगा। बोलैंड ने 2021 में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर इंग्लैंड के खिलाफ शानदार डेब्यू करते हुए सिर्फ सात टेस्ट मैचों में कुल 28 विकेट चटकाए थे।

यहां देखिए वायरल तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन

 

 

 

 

 

General News India Cricket News Australia Test cricket Pat Cummins World Test Championship (2021-23) Mitchell Starc IND vs AUS WTC