Advertisment

अब पृथ्वी शॉ के लिए खुल जाएंगे टीम इंडिया के दरवाजे!, दिग्गज क्रिकटर ने कहा- पूरी तरह खेलने के लिए तैयार

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि पृथ्वी शॉ भारतीय सेटअप में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

author-image
Justin Joseph
New Update
Prithvi Shaw (Image Source: Twitter)

Prithvi Shaw (Image Source: Twitter)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि पृथ्वी शॉ जल्द ही टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि पृथ्वी भारतीय सेटअप में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बता दें कि शॉ का क्रिकेटिंग करियर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है।

Advertisment

उन्होंने घरेल क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। और यही वजह है कि उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया। हालांकि, उन्हें तीन मैचों की सीरीज में किसी भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला।

पृथ्वी शॉ फिलहाल इंडियन टी-20 लीग के 16वें संस्करण में दिल्ली की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। हाल ही में दिल्ली फ्रेंचाइजी ने पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली को निदेशक नियुक्त किया है। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान शॉ के बारे में काफी बातें की है।

दिल्ली के मुख्य कोच पोंटिंग ने भी की शॉ की तारीफ

Advertisment

गांगुली ने कहा, मुझे लगता है कि पृथ्वी शॉ भारत के लिए खेलने के लिए तैयार हैं। उन्हें मौका मिलता है या नहीं यह स्लॉट पर निर्भर करेगा। मुझे यकीन है कि रोहित शर्मा और चयनकर्ताओं की उन पर नजर है। वह एक अच्छा खिलाड़ी और तैयार है।

दिल्ली के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग भी पृथ्वी शॉ की तारीफ की और कहा कि आगामी सीजन पृथ्वी के भविष्य के लिहाज से सबसे बड़ा और सबसे महत्वपूर्ण होगा। बता दें कि इंडियन टी-20 लीग का 16वां संस्करण 31 मार्च से शुरू होने जा रहा है। दिल्ली अपने अभियान की शुरुआत शनिवार 1 अप्रैल को लखनऊ के एकाना स्टेडियम में लखनऊ के खिलाफ मुकाबले से करेगा।

यहां देखें ITL 2023 के लिए दिल्ली की पूरी टीम

डेविड वार्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, रिपल पटेल, रोवमैन पॉवेल, सरफराज खान, यश ढुल, मिचेल मार्श, ललित यादव, अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्किया, चेतन सकारिया, कमलेश नागरकोटी, खलील अहमद, लुंगी एनगिडी, मुस्तफिजुर रहमान , अमन खान, कुलदीप यादव, प्रवीण दुबे, विक्की ओस्तवाल, ईशांत शर्मा, फिल सॉल्ट, मुकेश कुमार, मनीष पांडे, राइली रुसो।

Indian Premier League Cricket News General News India Prithvi Shaw INDIAN PREMIER LEAGUE 2023 T20-2023 Delhi