in

आप सब कुछ देख रहे हैं न भगवान…’, भारतीय चयनकर्ताओं से खफा पृथ्वी शॉ का छलका दर्द

पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा सोमवार 31 अक्टूबर को कर दी। लेकिन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले पृथ्वी शॉ को टीम में जगह नहीं मिली है। इसके बाद उन्होंने निराशा व्यक्त करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक भावुक स्टोरी शेयर की है।

पृथ्वी शॉ ने चल रहे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 के दौरान मुंबई के लिए खेलते हुए 10 टी-20 मैचों में में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। लेकिन इसके बावजूद चयनकर्ताओं ने उन्हें न्यूजीलैंड सीरीज के लिए नजरअंदाज कर दिया। टीम की घोषणा होने के ठीक बाद पृथ्वी शॉ ने जो इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, उसने सभी का ध्यान आकर्षित किया।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में भगवान साई बाबा की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, ‘आशा है कि आप सब कुछ देख रहे हैं साई बाबा।’ उनके इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और क्रिकेट जगत में चर्चा का विषय बन गया। शॉ के हालिया प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने घरेलू क्रिकेट में खेले गए पिछले 10 टी-20 मैचों में तीन और दो शतक बनाए हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज की बात करें तो भारतीय टीम 20-20 वर्ल्ड कप 2022 के समापन के 5 दिन बाद ही कीवी टीम के खिलाफ खेलेगी। इस सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बनाया गया है, जबकि ऋषभ पंत उपकप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे। इशान किशन, संजू सैमसन और उमरान मलिक टीम में वापसी कर रहे हैं।

ये रही न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम-

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (उपकप्तान), शुभमन गिल, इशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल , मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक।

शाकिब अल हसन

“नागिन डांस करने गए हो ऑस्ट्रेलिया” शाकिब अल हसन को उनके देश वाले ही क्यों दे रहे गालियां

बाबर आजम के रूम का वीडियो

कोहली के बाद अब बाबर आजम के होटल रूम का वीडियो हुआ लीक, शराब और चरस मिले… जानें वीडियो की सच्चाई?