in

इफ्तिखार अहमद ने दोस्त की ही बजा दी बैंड, एक ही ओवर में जड़ दिए 6 छक्के, देखें वीडियो

इफ्तिखार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 50 गेंदों में नाबाद 94 रन बनाए।

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2023 की शुरुआत 5 फरवरी से हुई, जहां एग्जिबिशन मैच क्वेटा ग्लेडिएटर्स और पेशावर  जाल्मी के बीच खेला गया। इस मुकाबले में इफ्तिखार अहमद ने वहाब रियाज के एक ही ओवर में 6 छक्के लगाकार धमाल मचा दिया। उन्होंने ग्लेडियर्स की पारी के 20वें ओवर में 36 रन बनाए।

पेशावर जाल्मी के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर ग्लेडिएटर्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। सरफराज अहमद की क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने 20 ओवर में कुल 184 रन का स्कोर खड़ा किया। इफ्तिखार ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 50 गेंदों में नाबाद 94 रन बनाए।

उन्होंने 42 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। हालांकि, आखिरी ओवर में वहाब रियाज पर हमला बोलते हुए अपना स्ट्राइक रेट बढ़ाया। इफ्तिखार के 6 छक्कों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

 

पाकिस्तानी मध्यक्रम के बल्लेबाज ने वहाब की पहली गेंद पर स्क्वायर के एरिये में छक्का लगाया। वहीं दूसर सिक्स सीधा लगाया, जबकि तीसरा गेंदबाज के सिर के ऊपर से सिक्स लगाया। चौथी गेंद पर इफ्तिखार ने कवर बाउंड्री के ऊपर से सिक्स लगाया। इसके बाद इफ्तिखार ने पांचवीं गेंद पर थर्ड-मैन एरिए और आखिरी गेंद पर थर्ड मैन बाउंड्री के ऊपर से सिक्स मारा। आखिरकार, अंत में क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने इस मुकाबले को 2 रन से जीत लिया।

टूर्नामेंट की शुरुआत 13 फरवरी से

पीएसएल का आठवां संस्करण 13 फरवरी से शुरू होगा और 19 मार्च तक चलेगा। टूर्नामेंट के दौरान कुल 34 मुकाबले खेले जाएंगे। 30 ग्रुप स्टेज और 4 प्लेऑफ मैच प्लेऑफ में होंगे। सीजन का पहला मुकाबला गत चैंपियन लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तान्स से होगा।

आपको बता दें कि वहाब रियाज इस पाकिस्तानी लीग में 100 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज हैं। उन्होंने कुल 77 मैच खेले हैं और 103 विकेट अपने नाम किए हैं। इफ्तिखार अहमद की बात करें तो इस उद्घाटन मैच से पहले उन्हें बांग्लादेश प्रीमियर लीग में फॉर्च्यून बाशिल की ओर से 10 मैच खेलते हुए 347 रन बनाए। इसमें 1 शतक और 3 अर्धशतक शामिल है।

BGMI UNBAN BGMI return date jonathan gaming

खुशखबरी: BGMI फरवरी में वापस आ रहा! Jonathan गेमिंग ने लीक कर दी बड़ी खबर

Virat Kohli lookalikes विराट कोहली

आतंकवादी से लेकर हीरो, ये हैं विराट कोहली के 5 नए हमशक्ल; देखते ही बोलेंगे…