in

पंजाब के कप्तान शिखर धवन की हुई जब लात-घूसों से पिटाई! अब कैसे बदला लेंगे…

पंजाब इंडियन 20-20 लीग 2022 के चरण में छठे स्थान पर रहने के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

शिखर धवन की पीटाई
शिखर धवन की पीटाई

इंडियन टी-20 लीग 2023 में अभी कुछ महीने बाकी हैं, लेकिन इंडियन टी-20 लीग की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स मीडिया में पहले से चर्चा में बनी हुई है। मुख्य कोच अनिल कुंबले को पद से हटाने के बाद बातें सामने आ रही थी कि टीम मयंक अग्रवाल को टीम के कप्तान के रूप में बाहर करना चाह रही है।

बुधवार (2 नवंबर) को बोर्ड बैठक के बाद पंजाब किंग्स ने इंडियन टी-20 लीग 2023 सीजन के लिए मयंक अग्रवाल की जगह शिखर धवन को अपना नया कप्तान बनाया है। शिखर धवन, जो हाल के एकदिवसीय मैचों में भी भारत का नेतृत्व कर रहे हैं, उन्हें किंग्स के नए मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने बैठक के दौरान अपना समर्थन दिया है।

लेकिन क्या आप जानते हैं की शिखर धवन की एक बार लात-घूसों से पिटाई भी हुई है।  दरअसल, इंडियन टी-20 लीग 2022 के प्लेऑफ में पंजाब की टीम खराब प्रदर्शन के कारण क्वालीफाई नहीं कर पाई थी और शिखर धवन टीम का हिस्सा थे। पंजाब के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद जब धवन घर लौटे, तो उनके पिता बेहद नाराज हुए और उनकी जमकर पिटाई की। यहाँ तक की बीच बचाव में पुलिस को आना पड़ा था। हालांकि, ये सब ड्रामा सिर्फ एक मजाक के तौर पर किया गया।

बता दें कि शिखर धवन ने एक बार फिर प्रशंसकों को हंसने पर मजबूर किया था है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने परिवार के साथ मस्ती मजाक करते हुए नजर आ रहे थे।

यहाँ देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

वीडियो की बात करें तो उनके पिता काला चश्मा पहने हुए और वह शिखर धवन को लात-घूसों से पिटते हुए दिख रहे हैं। उनके साथ में पुलिस की वर्दी पहने एक शख्स भी है, लेकिन वह धवन के पिता को रोकने का बिल्कुल भी प्रयास नहीं कर रहा है। धवन ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है, नॉकआउट में नहीं पहुंचने पर पिता ने मुझे नॉक आउट कर दिया। धवन का ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आया और देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

अब यह वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है जिसमें लोग कह रहे हैं की पिता से मार खाने के बाद शिखर को बड़ी कामयाबी मिली है। वह उसी टीम के कप्तान बनाए गए हैं। पंजाब की टीम इंडियन 20-20  लीग 2022 में अपने 14 मैचों में से सात में जीत हासिल की और अंकतालिका में छठे स्थान पर रही। गुजरात, राजस्थान, लखनऊ और बैंगलोर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चार टीमें थी। ऐसे में फैंस को उम्मीद है के शिखर धवन पंजाब को इस बार ट्रॉफी दिलाएंगे क्योंकि उन्होंने हाल ही में वनडे फॉर्मेट में भारतीय कप्तानी की कमान संभाली है और काफी अच्छे रिजल्ट दिए हैं।

रोहित शर्मा हार्दिक पांडया विराट कोहली

बड़ी खबर: केएल राहुल-रोहित शर्मा से गुस्सा है यह सीनियर भारतीय बल्लेबाज, कहा इनके वजह से हुई सेमीफाइनल में हार!

अथिया शेट्टी केएल राहुल

‘पहले तो ये गर्लफ्रेंड को ले जाना बंद करे’ वर्ल्ड कप के दौरान अथिया शेट्टी के साथ रहने पर केएल राहुल बड़ी मुसीबत में