in

राजस्थान के विदेशी खिलाड़ियों ने फिल्म हेरा फेरी के इस गाने को किया रिक्रिएट, देखें वीडियो

वीडियो में ट्रेंट बोल्ट, जिमी नीशम और डैरेल मिचल फेमस बॉलीवुड गाने पर फनी डांस मूव करते हुए दिखाई देते हैं।

Trent Boult, Jimmy Neesham, and Daryl Mitchell of RR. (Photo Source: Twitter/RR)
Trent Boult, Jimmy Neesham, and Daryl Mitchell of RR. (Photo Source: Twitter/RR)

इंडियन टी-20 लीग के 15वें संस्करण में राजस्थान की टीम आज अपना आखिरी लीग मैच चेन्नई के खिलाफ खेलेगी। संजू सैमसन के नेतृत्व में टीम ने अच्छा खेल दिखाया है और आज चेन्नई खिलाफ जीतकर वह प्लेऑफ के टॉप-2 में अपनी जगह पक्की करना चाहेगी।। राजस्थान ने अपने पिछले मुकाबले में लखनऊ को 24 रनों से हराया था।

न्यूजीलैंड की तिकड़ी सोशल मीडिया पर छाई

वहीं टूर्नामेंट के दौरान राजस्थान की टीम सोशल मीडिया पर नए-नए एक्सपेरिमेंट के जरिए प्रशंसकों के बीच छाई हुई है। हाल ही में राजस्थान ने बॉलीवुड फिल्म हेरा फेरी के गाने ‘ऐ मेरी जोहराजबीन’ को रिक्रिएट किया है। इस वीडियों में न्यूजीलैंड के तिकड़ी ट्रेंट बोल्ट, जिमी नीशम और डैरेल मिचल नजर आते हैं, जो गाने पर लिप-सिंक करते हैं।

जिस अंदाज में हेरा फेरी फिल्म का ये फेमस गाना फिल्माया गया है, उसी अंदाज में राजस्थान के ये तीनों खिलाड़ी रिक्रिएट करते हुए दिखाई देते हैं। फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया के आधिकारिक अकाउंट से शेयर किया है, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया। इस गाने को आवाज मशहूर प्लेबैक सिंगर हिमेश रेशमिया ने दी है।

तीनों विदेशी खिलाड़ी गाने के मुख्य कलाकार परेश रावल, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार की नकल करते हुए चश्मा पहनकर मजेदार डांस मूव व इशारे करते हैं। बोल्ट गाने की पहली लाइन को पूरी तरह लिप-सिंक करते हैं, जबकि अन्य दोनों खिलाड़ी अपने स्तर से प्रयास करते हैं। वीडियो के अंत में तीनों खिलाड़ी हंसते हुए दिखाई देते हैं।

यहां देखिए वीडियो-

 

आज के मैच की बात करें तो राजस्थान की टीम अगर चेन्नई से हार भी जाती है तो टूर्नामेंट में उसका अभियान समाप्त नहीं होगा। वह पहले ही 13 मैचों में 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह सुनिश्चित कर चुकी है। इसलिए आज का मैच यह तय करेगा कि राजस्थान अगले सप्ताह क्वालिफायर-1 में खेलता है या एलिमिनेटर में। अगर 2008 की चैंपियन टीम आज जीतती है, तो पहले क्वालीफायर में उनकी जगह पक्की हो जाएगी, क्योंकि उनके पास लखनऊ की तुलना में कहीं बेहतर नेट रन रेट है।

Mathew Wade. (Image Source: BCCI/IPL)

ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़ करने वाले मैथ्यू वेड को बीसीसीआई की कड़ी फटकार

RCB fans create Guinness World (Photo Source: Twitter)

बैंगलोर टीम के फैन्स ने किया अनोखा कारनामा, 1 घंटे में विकेटों के बीच सर्वाधिक रन का बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड