Advertisment

पाकिस्तान खिलाड़ियों को रमीज राजा का संदेश, कहा- अपने हताशा और गुस्से को ताकत बनाओ

रमीज राजा ने पीसीबी के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम निराशा और गुस्से को प्रदर्शन में बदले।

author-image
Justin Joseph
New Update
Ramiz Raza

Ramiz Raza ( Image Credit: Twitter)

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमीज़ राजा ने सुरक्षा चिंताओं के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय और टी20 सीरीज रद्द होने के बाद खिलाड़ियों से अपनी निराशा को प्रदर्शन में बदलने का आग्रह किया है। रमीज राजा ने पीसीबी के ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने खिलाड़ियों और प्रशंसकों को संबोधिता किया है।

Advertisment

उन्होंने कहा कि आपको अपनी निराशा और गुस्से को अपने अच्छे प्रदर्शन में बदलने की जरूरत है। जब एक बार विश्व स्तरीय टीम बन जाते हैं तो लोग खेलने के लिए लाइन में लगना शुरू कर देंगे। उन्होंने जोर देकर कहा कि खिलाड़ियों को निराश होने की जरूरत नहीं है आपको जल्द ही अच्छी खबरें और परिणाम सुनने को मिलेंगे। इसलिए मैं चाहता हूं कि हम इससे सीखें, आगे बढ़ें और मजबूत रहें।

प्रशंसकों को किया संबोधित

राजा ने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए कहा कि जो भी हुआ पाकिस्तान क्रिकेट के लिए सही नहीं हुआ। हमने अतीत में ऐसी परिस्थितियों का अनुभव किया है, लेकिन प्रशंसकों की वजह से हम हमेशा आगे बढ़े हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने आगे कहा कि भले ही पीसीबी अंतरराष्ट्रीय टीमों को पाकिस्तान में लाने में सक्षम नहीं है, लेकिन यह सुनिश्चित करेगा कि एशियाई पक्ष घरेलू स्तर पर एक पावरहाउस बन जाएगा।

Advertisment

सुरक्षा कारणों से दौरा हुआ रद्द

दरअसल, पाकिस्तान को तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी करनी थी। पहला वनडे 17 सितंबर को होना था, लेकिन एनजेडसी के सुरक्षा कारणों से हटने के बाद खेल और पूरा दौरा रद्द हो गया।

एनजेडसी ने जारी किया बयान

Advertisment

बता दें कि न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) प्रमुख डेविड व्हाइट ने बयान देते हुए कहा कि हम जानते है कि पीसीबी के लिए यह बहुत कठिन समय रहा है और हम मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान और उनकी टीम को उनके पेशेवर रवैये के लिए धन्यवाद अभिव्यक्त करते हैं।

General News Cricket News New Zealand tour of Pakistan Pakistan Babar Azam Umar Akmal