Advertisment

रवि शास्त्री को मिली नई भूमिका, लीजेंड्स लीग क्रिकेट के बनाये गये आयुक्त

पूर्व भारतीय मुख्य कोच रवि शास्त्री को नई भूमिका मिली है। वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आयुक्त बनाये गये हैं।

author-image
Justin Joseph
एडिट
New Update
Ravi Shastri

Ravi Shastri ( Image Credit: Twitter)

पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री जल्द ही दूसरी भूमिका में नजर आयेंगे। वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आयुक्त बनने के लिए तैयार हैं। यह एक पेशेवर आयोजन है, जिसमें क्रिकेट के दुनिया से संन्यास ले चुके खिलाड़ी खेलते नजर आयेंगे। एलएलसी का पहला सीजन 2022 जनवरी में खाड़ी के किसी देश में होगा।

Advertisment

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के साथ जुड़कर खुश हैं

रवि शास्त्री का बतौर भारतीय टीम के मुख्य कोच का कार्यकाल हाल में इंटरनेशनल टी-20 कप 2021 में भारत के अभियान के बाद समाप्त हो गया। अब वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट के साथ जुड़कर खुश हैं। वह अपनी नई भूमिका को लेकर काफी उत्साहित भी हैं। उन्होंने कहा कि खेल से जुड़कर बहुत अच्छा लग रहा है और एलएलसी के सभी दिग्गजों से मिलना बहुत मजेदार होगा। भारतीय टीम के साथ रवि शास्त्री का कार्यकाल सफल रहा है।

रवि शास्त्री ने क्रिकवायर के हवाले से कहा कि क्रिकेट से जुड़े रहना बहुत अच्छा लगता है। विशेष रूप से खेल के महान खिलाड़ियों के साथ जो अपने जमाने में चैंपियन रहे हैं। कुछ सीरियस क्रिकेट के साथ यह काफी मजेदार होने वाला है। इन दिग्गजों के पास साबित करने के लिए कुछ भी नया नहीं है, लेकिन उनकी प्रतिष्ठा लाइन में है और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं, यह देखना दिलचस्प होगा कि वे इसके साथ कैसे न्याय करते हैं।

Advertisment

शास्त्री ने कहा एलएलसी एक अनूठी पहल

उन्होंने के कहा कि एलएलसी एक अनूठी पहल है और वह इसका हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हैं। हालांकि अभी तक लीग में रवि शास्त्री की भूमिका को लेकर कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है। इस लीग में भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के क्रिकेटर होंगे।

एलएलसी के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा कि उन्हें इस पद को संभालने के लिए शास्त्री से बेहतर व्यक्ति नहीं मिल सकता था। वह न केवल भारत में, बल्कि दुनिया भर में खेल के लीजेंड है। शास्त्री ने भारतीय टीम को दुनिया भर में असंख्य द्विपक्षीय सीरीज में जीत के लिए गाइड किया, लेकिन एक भी इंटरनेशनल ट्रॉफी उन्हें नहीं मिली।

Cricket News India General News